शुक्रवार, मई 10, 2024
होमटेक7901 रूपए में कैसे खरीदें iPhone 14 फोन? flipkart दे रहा जबरदस्त ऑफर

7901 रूपए में कैसे खरीदें iPhone 14 फोन? flipkart दे रहा जबरदस्त ऑफर

Date:

Related stories

iPhone 14: अगर आप भी एप्पल के iPhone के दीवाने है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको एप्पल की नई सीरिज iPhone 14 पर मिल रहे एक जबरदस्त ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के बाद आप तुरंत ही इस नए नवेले iPhone 14 फोन को खरीद लेंगे। आपको बता दें, flipkart इस फोन पर 9 फीसदी का डिस्काउंट तो दे ही रहा है। इसके साथ ही 23000 रूपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। जिसके बाद आपको iPhone 14 79990 रूपए की जगह 71999 रूपए का मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप एक्सचेंज ऑफर की सभी शर्तें पूरी कर लेते हैं तो आपको 23000 रूपए का भी डिस्काउंट मिल जाएगा। जिसके बाद आपको ये फोन 48999 रूपए में मिलेगा। वहीं, आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके भी 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं। अगर आप एक साथ सारा अमाउंट नहीं दे सकते हैं तो आप 7901 रूपए की प्रतिमाह EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: 50 लाख रुपये से ज्यादा की कीमत पर बिका iPhone, खासियत देख उछल पड़े यूजर्स

iPhone 14 के फीचर्स

रोम 128 GB ROM
डिस्प्ले 15.49 cm (6.1 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा 12MP + 12MP | 12MP Front Camera
प्रोसेसर A15 Bionic Chip, 6 Core Processor Processor
बॉक्स Handset, USB-C to Lightning Cable, Documentation

iPhone 14

flipkart iPhone 14 को खरीदने का बहुत ही अच्छा ऑफर दे रहा है। अगर आप अभी तक ज्यादा कीमत होने के कारण आईफोन को नहीं खरीद सके हैं तो आप इस ऑफर के जरिए 30000 रूपए की छूट के साथ इस फोन को खरीद सकते हैं। iPhone 14 पर मिल रहा ये ऑफर अब तक का सबसे अच्छा ऑफर है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories