बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकएप्पल के सबसे धांसू फोन iPhone 14 Plus को 2735 रुपए की...

एप्पल के सबसे धांसू फोन iPhone 14 Plus को 2735 रुपए की EMI पर flipkart से अपना बनाने का तगड़ा ऑफर

Date:

Related stories

iPhone 14 Plus: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी की जाने वाली एप्प्ल के सबसे महंगे स्मार्टफोन कहे जाने वाले iPhone 14 Plus को अगर खरीदने का सपना देखते हैं लेकिन बजट कम होनो के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं ,तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योंकि iPhone 15 सीरिज लॉन्च होने से पहले ही iPhone 14 Plus के दामों में काफी कटौती देखने को मिली है। APPLE iPhone 14 Plus (Blue, 128 GB) फोन को आप ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart से 11 फीसदी बचत के साथ 35000 के एक्स चेंज ऑफर से भी इसे खरीद सकते हैं। लेकिन एक्सचेंज ऑफर के लिए आपको सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा।

iPhone 14 Plus के फीचर्स

फीचर्सiPhone 14 Plus
रोम128 GB ROM
डिस्प्ले17.02 cm (6.7 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा12MP + 12MP | 12MP Front Camera
प्रोसेसरA15 Bionic Chip, 6 Core Processor Processor
बॉक्सHandset, USB-C to Lightning Cable, Documentation

सिमDual Sim(Nano + eSIM)

ऑपरेटiOS 16

iPhone 14 Plus को 2735 रुपए में कैसे खरीदें?

flipkart पर iPhone 14 Plus स्मार्टफोन 11 फीसदी ऑफर के साथ 89990 रुपए की जगह 79999 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करके 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आप 5 फासदी का तुरंत ही डिस्काउंट पा सकते हैं। इतना ही नहीं अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 2735 रुपए की EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको 14 फीसदी का ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories