सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकiPhone 14 Plus पर पहली बार मिल रही इतनी भारी छूट, देखते...

iPhone 14 Plus पर पहली बार मिल रही इतनी भारी छूट, देखते ही तुरंत खरीद रहे लोग!

Date:

Related stories

iPhone 14 Plus: एप्पल कंपनी का iPhone आज भी अपने दमदार फीचर्स की वजह से चर्चा में बना रहता है। ऐसे में अगर आप iPhone लेना चाहते हैं, मगर बजट कम होने की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं तो आपको इस न्यूज पर ध्यान देने की जरूरत है। दरअसल, हम आपके लिए कम कीमत में आईफोन खरीदने का ऑफर लेकर आए है। इस ऑफर का फायदा उठाकर iPhone 14 Plus को काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है। आइए फटाफट जानते है कि क्या है ऑफर की डिटेल। ये ऑफर सीमित समय ेक लिए है।

iPhone 14 Plus पर ऑफर की जानकारी

आपको बता दें कि ऑनलाइन साइट फ्लिपकार्ट iPhone 14 Plus पर ऑफर दे रहा है। iPhone 14 Plus को 89900 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 8 फीसदी की छूट दी जा रही है। ऑफर का फायदा लेने के बाद इसकी कीमत कम होकर 81999 रुपये रह जाती है। इस डील में सीधे तौर पर 7901 रुपये की बचत होगी। इस डील में फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। वहीं, iPhone 14 Plus को 13667 महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: खत्म हुआ इंतजार! 01 फरवरी को इन तीन दमदार स्मार्टफोन से टेक मार्केट को हिलाने आ रहा SAMSUNG

iPhone 14 Plus पर एक्सचेंज ऑफर

इसके अलावा ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट इस पर 23000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। इस ऑफर का फायदा उठाने के बाद इसकी कीमत और कम हो जाएगी। यहां पर आपको ध्यान देन की जरूरत है कि इस ऑफर का लाभ तभी मिलेगा, जब आपका मौजूदा आईफोन अच्छी कंडीशन में होगा।

iPhone 14 Plus के फीचर्स

Processor Apple A15 Bionic
RAM 6 GB
Storage 128GB
OS iOS v16
Display 6.7 inches (17.02 cm)
Battery 4325 mAh
Rear Camera 12 MP + 12 MP
Front Camera 12 MP
Resolution 1284 x 2778 pixels
Refresh Rate 60 Hz
Weight 203 grams
Colours Blue, Purple, Midnight, Starlight, Product Red

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories