रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकiPhone 14 Pro का सपना देख रहे यूजर्स को Flipkart की ये...

iPhone 14 Pro का सपना देख रहे यूजर्स को Flipkart की ये डील झूमने पर कर देगी मजबूर, देख कहेंगे-लग गई लॉटरी

Date:

Related stories

iPhone 14 Pro: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी में शुमार एप्पल का जलवा कायम है। आम हो या फिर खास हर किसी का सपना होता है कि, वो एक बार जरुर आईफोन को खरीदे। ज्यादा कीमत होने के कारण कुछ लोगों का सपना पूरा हो नहीं पाता है। तो वहीं, कुछ लोगों के सपने को ऑन लाइन शॉपिंग कंपनियां ऑफर देकर पूरा देती हैं। अगर आप भी आईफोन को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपको खुश कर देगी। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी FLIPKART पर APPLE iPhone 14 Pro (Space Black, 128 GB) फोन 7 फीसदी की छूट के साथ मिल रहा है। इस फोन को डिस्काउंट के बाद 1 लाख 29 हजार 900 रुपए की जगह 1 लाख 19 हजार 999 रुपए की कीमत पर घर लाया जा सकता है।

iPhone 14 Pro को डिस्काउंट पर खरीदें

इसके साथ ही 61000 रुपए तक का भी एक्सचेंज ऑफर चल रहा है। अगर आप सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो ये फोन आपको बहुत अच्छे डिस्काउंट पर मिल सकता है। फ्लिपकार्ट इस फोन पर EMI का भी विकल्प दे रहा है। जिससे आप इस फोन को खरीद सकते है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

iPhone 14 Pro के फीचर्स

फीचरiPhone 14 Pro
रोम128 GB ROM
डिस्प्ले15.49 cm (6.1 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा48MP + 12MP + 12MP | 12MP Front Camera
प्रोसेसरA16 Bionic Chip, 6 Core Processor Processor
सिमDual Sim(Nano + eSIM)

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories