सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकiPhone 15 Pro के चाहने वालों के अरमानों पर फिरा पानी, नहीं...

iPhone 15 Pro के चाहने वालों के अरमानों पर फिरा पानी, नहीं मिलेगा ये खास फीचर

Date:

Related stories

iPhone 15 Pro: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी एप्पल हर साल अपनी एक से बढ़कर एक सीरिज को लॉन्च करती रहती है। जिसका यूजर्स को बहुत ही बेसब्री से इंतजार होता है। साल 2022 में एप्पल ने iphone 14 series को लॉन्च किया था। इस सीरिज के सभी मॉडल्स को लोगों ने जमकर खरीदा है। अपने ग्राहकों के इसी बढ़ते प्यार और विश्वास को देखते हुए एप्पल बहुत जल्द iphone 15 series को लॉन्च करेगा। इस सीरिज  iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max , iPhone pulse और iPhone 15 को लॉन्च किया जाएगा। इस सीरिज को इसी साल सितंबर के महीने में लॉन्च किया जा सकता है। लॉ़न्चिग से पहले ही इसके फीचर्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इस बीच iPhone 15 Pro को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। जिसे जानने के बाद फैंस का दिल टूट सकता है।

ये भी पढ़ें: Google Pixel Fold फोन की पहली झलक आई सामने, इन फीचर्स से क्या Samsung Galaxy Z Fold 4 फोन को दे पाएगा टक्कर

iPhone 15 Pro के फीचर्स

फीचर्सiPhone 15 Pro
कैमरा12 MP + 12 MP + 12 MP + TOF

स्क्रीन6.1 Inches (15.49 Cm)

कलरSilver, Graphite, Gold, Pacific Blue
टचYes, Capacitive Touchscreen, Multi-Touch
प्रोसेसरHexa-Core (2×3.1 GHz Firestorm + 4×1.8 GHz Icestorm)

सेटिंगExposure Compensation, ISO Control

डिस्प्ले टाइपSuper Retina XDR OLED

iPhone 15 Pro के बटन में क्या होगा खास?

इस फोन में सॉलिड स्टेट फिजिकल बटन की जगह सॉलिड स्टेट फिजिकल बटन मिल सकता है। सॉलिड स्टेट फिजिकल बटन फिजिकली मूव नहीं  करता है और टच की तरह काम करता है। इसके साथ ही डिजाइन को स्लीक और मॉडर्न भी बनाने का काम करता है। क्योंकि ये लंबे समय तक खराब नहीं होता है। इसलिए इस बटन को खास माना जाता है। लेकिन इस बार आईफोन 14 में ये बटन न होने के कारण लोगों को बड़ा झटका लग सकता है। इस बार आईफोन 14 में क्शन बटन मिलने वाला है। ये बटन पूरी तरह से कस्टमाइजेबल होगा।

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories