रविवार, मई 26, 2024
होमटेकलॉन्च से पहले लीक हुए Oneplus 12 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स, कैमरा और...

लॉन्च से पहले लीक हुए Oneplus 12 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स, कैमरा और प्रोसेसर में मिलेगा तगड़ा अपग्रेड

Date:

Related stories

OnePlus 12: एक टिप्सटर ने Oneplus 12 के कई लीक्स की जानकारी दे दी है। इसको लेकर टेक मार्केट में OnePlus 12 स्मार्टफोन के कई स्पेसिफिकेशन सामने आ चुके हैं। कहा जा रहा है कि ये फोन कंपनी का इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए OnePlus 11 का अपग्रेड वर्जन होगा। लीक्स के आधार पर यह जानकारी सामने आई है कि वनप्लस 11 के मुकाबले वनप्लस 12 में आने वाले कैमरा और प्रोसेसर में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: iPhone पर 8000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, बार-बार नहीं मिलता ऐसा धमाकेदार ऑफर

टिप्सटर योगेश बरार ने शेयर की स्पेसिफिकेशन

टिप्सटर योगेश बरार ने वनप्लस 12 के कुछ स्पेसिफिकेशन का जानकारी लीक की हैं और इन लीक से पता चलता है कि वनप्लस 12 में 6.7-इंच का QHD OLED डिस्प्ले दिया जाएगा, जो कि 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा वनप्लस 12 में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसैट मिलेगा। OnePlus 12 में पीछे की तरफ तीन कैमरे दिए जाएंगे, जिनमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी, 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और 64-मेगापिक्सल का पेरिस्कोप सेंसर होगा।

OnePlus 12 की बैटरी और चार्जिंग

वनप्लस 12 में 5000mAh की बैटरी मिलेगी, जो कि 100W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। मतबल बैटरी और चार्जिंग के मामले में इस फोन के स्पेसिफिकेशन onePlus 11 जैसे ही हो सकते हैं। क्योंकि OnePlus 11 में भी 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी आती है।

OnePlus 12 की लॉन्चिंग डेट

OnePlus 12 की लॉन्चिंग को लेकर अभी कंपनी की तरफ से किसी तरह की कोई घोषणा नहीं की गई है। लेकिन इस हैंडसेट की जितनी भी जानकारियां सामने आई हैं, वह सब लीक्स के आधार पर हैं। बिलकुल लेटेस्ट लीक के मुताबिक वनप्लस का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन इस साल के आखिरी महीने में लॉन्च हो सकता है। यह फोन पहले चीनी मार्केट में लॉन्च किया जाएगा और इसके बाद दूसरे देशों में आतारा जाएगा।

ये भी पढ़ें: 631KM की रेंज और 18 मिनट में 80 फीसदी चार्ज, Hyundai IONIQ 5 EV के सुपर एडवांस फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories