गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकजानें दुनिया की सबसे यूनिक डायल वाली Fastrack की Revoltt FS1 Pro...

जानें दुनिया की सबसे यूनिक डायल वाली Fastrack की Revoltt FS1 Pro स्मार्टवॉच के बारे में, AMOLED आर्क डिस्प्ले से है लैस

Date:

Related stories

Fastrack Revoltt FS1 Pro Smartwatch: वियरेबल्स ब्रांड Fastrack ने अपनी पहली ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर के साथ आने वाली दुनिया का पहली स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में 1.96 इंच का सुपर AMOLED आर्च डिस्प्ले दिया है और इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 410 X 502 है। यह अब इस सेगमेंट का उपलब्ध सबसे बेस्ट रेजोल्यूशन है। तो देखिए इस स्मार्टवॉच की सभी खासियत।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: iPhone पर 8000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, बार-बार नहीं मिलता ऐसा धमाकेदार ऑफर

Fastrack Revoltt FS1 Pro के फीचर्स

Fastrack Revoltt FS1 Pro पहली बार अर्च्ड डिजाइन के साथ आने वाली दुनिया की पहली 1.96″ सुपर एमोलेड डिस्प्ले में से एक है। इस वॉच को करीब 450+ परीक्षणों से गुजारा गया है और जिससे ये पहनने में काफी ज्यादा आरामदायक लगती है। इसमें डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP68 की रेटिंग दी गई है। इसके साथ ही 110 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड और 200 से वॉच फेस भी इस वॉच में दिए गए हैं। इसके अलावा इस स्मार्टवच में नोटिफिकेशन और वॉयस असिस्टेंट जैसे जेन जी रेडी फीचर्स को भी दिया गया है।

Model Number38086PP03
Operating Range10 m
Call FeaturesCall Answer, Call Reject, Call Mute, Call Notifications
Display1.96″ Super AMOLED
Shape ShapeDial Arched
TouchscreenYes
Water ResistantYes
Compatible OSAndroid & iOS
BT CallingYes
Body TrackingSleep Monitor with REM Sleep, Auto Stress Monitor, 24*7 HRM, SpO2,
Battery LifeUpto 7 Days
Charge Time60 min
Bluetooth VersionV5.2
NotificationCall Notifications , Call Answer & Reject, Call Mute, Social Media Notifications, SMS Notifications, Other App Notification

Fastrack Revoltt FS1 Pro की अन्य स्पेसिफिकेशन

Fastrack Revoltt FS1 Pro स्मार्टवॉच में बेहतर कनेक्टिविटी और बेहद परफॉर्मेंस के लिए सिंगलसिंक Bluetooth कॉलिंग दी गई है। अपनके दिन की शुरूआत के साथ ये स्मार्टवॉच आपकी एक्टिविटीज को ट्रैक करती है। वहीं इस वॉच में ऑटो स्लीप ट्रैकिंग और 24X7 हार्ट मॉनिटर जैसे फीचर्स भी इसमें दिए गए हैं। इस स्मार्टवॉच में दी गई बैटरी 2.5X नाइट्रोफास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है, जिसे केवल 10 मिनट चार्ज करने के बाद यह आराम से एक दिन का बैट्री बेकअप देती है। Fastrack Revoltt FS1 Pro स्मार्टवॉच ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें: 631KM की रेंज और 18 मिनट में 80 फीसदी चार्ज, Hyundai IONIQ 5 EV के सुपर एडवांस फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories