बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमटेक50MP का कैमरा और दो दिन की बैटरी के साथ होश उड़ाने...

50MP का कैमरा और दो दिन की बैटरी के साथ होश उड़ाने आया Motorola Moto G Stylus 5G, स्मार्टफोन में मिलेगा कर्व्ड बैक पैनल

Date:

Related stories

Motorola Moto G Stylus 5G: बीते कुछ सालों में मोटोरोला ने कई शानदार स्मार्टफोन पेश किए हैं। इसमें मोटो एज 40 फोन भी शामिल है। ऐसे मोटोरोला ने अपना एक नया फोन Motorola Moto G Stylus 5G (2023) पेश कर दिया है। इससे पहले कंपनी ने इसका 4G वेरिएंट लॉन्च किया था। मोटोरोला का ये फोन स्टाइल के मामले में काफी शानदार है। इस फोन का लुक और फीचर्स काफी आकर्षक है। जानिए क्या है इसकी सारी खूबियां।

Motorola Moto G Stylus 5G के खास स्पेक्स

Motorola Moto G Stylus 5G (2023) में Snapdragon 6 Gen 1 चिपसेट इंसर्ट की गई है। इसकी स्क्रीन 6.6 इंच की है, जो कि IPS LCD डिस्प्ले के साथ आता है। फोन का फ्रंट लुक काफा फ्लैट है और बैक पैनल में कर्व्ड है। इसी वजह से फोन का लुक काफी बढ़िया लगता है। इसमें 120hz की रिफ्रेश रेट दी गई है, इससे इसका व्यूइंग एक्सपीरियंस अच्छा हो जाता है।

ये भी पढ़ें: लो जी पता लग गए iPhone 15 Series के धमाकेदार फीचर्स! जानिए डिजाइन से लेकर क्या हो सकती है कीमत

मोटोरोला का ये नया फोन एंड्रॉइड 13 ओएस पर काम करता है। इसमें पावर के लिए 5000mah  की बैटरी दी गई है। साथ ही 20W का वायर्ड फास्ट चार्जर दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी दो दिनों तक चल सकती है। इस डिवाइस में सेफ्टी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Motorola Moto G Stylus 5G का कैमरा

इसके कैमरे की बात करें तो इसके रियर में डबल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमे 50MP का मेन कैमरा और 8MP का दूसरा कैमरा दिया गया है। वहीं, इस लेटेस्ट डिवाइस में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा सेटअप मिलता है।

फीचर्सMotorola Moto G Stylus 5G
प्रोसेसरSnapdragon 6 Gen 1
स्क्रीन6.6 इंच
बैटरी5000mah  
रियर कैमरा50MP+8MP
फ्रंट कैमरा16MP

Motorola Moto G Stylus 5G का कैमरा

मोटोरोला ने इस फोन को 6GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ मार्केट में उतारा है। इस डिवाइस को कॉस्मिक ब्लैक और रोज शैम्पैन रंगों में उतारा गया है। इसकी कीमत की बात करें तो इसे 399 डॉलर यानी लगभग 33000 रुपये के दाम पर लॉन्च किया गया है। मोटोरोला ने इस फोन को फिलहाल अमेरिका में पेश किया है।

ये भी पढ़ें: हाईटेक वॉयस कमांड फीचर के साथ आई TVS Raider 125 Special Edition, पेट्रोल पंप ढूंढने में होगी आसानी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories