रविवार, मई 19, 2024
होमटेकक्या iPhone और Samsung पर आफत बनकर टूटेगा Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन?...

क्या iPhone और Samsung पर आफत बनकर टूटेगा Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन? 7950mAh की बैटरी निकालेगी सबकी हेकड़ी

Date:

Related stories

लॉन्च होने से पहले ही चला Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन का जादू, जबरा बैटरी के साथ मिल रहे ये खतरनाक फीचर्स

Nokia इस साल अपने Magic Max 5G स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च कर सकती है और इस फोन में 144MP का मेन कैमरा और Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दिया जा सकता है।

लुक और 7950mAh की बैटरी से क्या iPhone की खटिया खड़ी करेगा Nokia Magic Max स्मार्टफोन? जानें कब देगा दस्तक

Nokia Magic Max स्मार्टफोन जबरदस्त बैटरी के साथ लॉन्च होने वाला है। यही कारण है कि इसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। अगर आप किसी अच्छे कैमरे और बैटरी वाले फोन की तलाश में हैं तो इसे खरीद सकते ैहं।

Nokia Magic Max 5G : भारत में अपने कीपेड फोन से तहलका मचा चुके नोकिया का जलवा कुछ समय से यूजर्स के बीच काफी फीका पड़ा हुआ है। यही कारण है कि, Nokia कंपनी को धीर-धीरे करके लोग भूलते जा रहे हैं। मार्केट में वेल्यू को कम होता देख कंपनी ने एक ऐसा फोन लॉन्च करने का प्यान बनाया है जिसके दम पर नोकिया टेक मार्केट में तूफानी एंट्री करेगा। नोकिया बहुत जल्दी Nokia Magic Max 2023  स्मार्टफोन के जरिए पर अपना मैजिक दिखाने जा रहा है। Nokia का ये धाकड़ स्मार्टफोन 7900mAh के साथ मार्कट में लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही इसमें यूजर्स को 3 कैमरे भी मिल सकते हैं। सोशल मीडिया खबरों की मानें तो इसका मुकाबला iPhone और Samsung से हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 50 लाख रुपये से ज्यादा की कीमत पर बिका iPhone, खासियत देख उछल पड़े यूजर्स

Nokia Magic Max के फीचर्स

डिस्प्ले 6.7 inches का फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले 
स्क्रीन 120 गीगा हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट
सेफ्टी कॉलिंग गोरिल्ला ग्लास 7 का प्रोटेक्शन
ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 
प्रोसेसर  Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 5G लेटेस्ट प्रोसेसर
रेम/स्टोरेज 8GB/ 12GB/ 16GB RAM and 256GB/ 512GB इंटरनल स्टोरेज
कैमरा 144 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर / 64MP + 48MP कैमरा सेंसर
बैटरी 7950mAh, non-removable 
चार्जर 180 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट
कीमत 44900 रुपए 

Nokia Magic Max 5G की खासियतें

Nokia Magic Max 5G स्मार्ट फोन बेहद दमदार फोन बताया जा रहा है जो कि, धांसू बैटरी के साथ जबरदस्त प्रोसेसर के साथ आ रहा है। नोकिया के इस के लुक की अगर बात करें तो ये लाल रंग में नजर आ रहा है। इसके साथ ही इसका डिजाइन भी काफी अट्रेक्टिव है। इस फोन को फरवरी के अंत ये फिर मार्च 2023 तक मार्केट में उतार दिया जाएगा। खबरों की मानें तो इस खतरनाक स्मार्टफोन का मुकाबला आईफोन और वनप्लस के स्मार्टफोन्स से होगा।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories