रविवार, मई 19, 2024
होमटेकGalaxy S23 Ultra से मुकाबला करने आ रहा Nokia Magic Max स्मार्टफोन!...

Galaxy S23 Ultra से मुकाबला करने आ रहा Nokia Magic Max स्मार्टफोन! 200MP के धाकड़ कैमरे से उड़ाएगा DSLR की धज्जियां!

Date:

Related stories

Nokia Magic Max: स्मार्टफोन मार्केट में नोकिया एक बार फिर अपनी धाक जमाने की पूरी कोशिश कर रहा है। नोकिया फ्लैगशिप सेगमेंट में एक धांसू फोन Nokia Magic Max को जल्द ही लॉन्च कर सकता है। इस फोन ने बाजार में आने से पहले ही अपने दमदार और खास फीचर्स से धमाल मचा रखा है। खबरों की मानें तो नोकिया ने वनप्लस और सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा को कड़ी टक्कर देने की पूरी कोशिश कर ली है। फटाफट जानिए इस फोन में कौन से फीचर्स मिल सकते हैं।

Nokia Magic Max के अनुमानित स्पेक्स

नोकिया इस फोन में 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज और 16GB रैम के साथ 512GB स्टोरेज मिल सकती है। इस डिवाइस में 6.7 इंच की बड़ी स्क्रीन मिल सकती है। स्क्रीन में अमोल्ड डिस्प्ले दी जा सकती है और गोरिल्ला ग्लास 7 की प्रोटेक्शन देखने को मिल सकती है। नोकिया इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दे सकती है। इसमें 120hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है, इससे फोन का व्यूइंग एक्सपीरियंस काफी बेहतर हो जाएगा। इसके साथ ही इसमें पावर के लिए 7500mah की बड़ी बैटरी मिल सकती है। कहा जा रहा है कि नोकिया इस डिवाइस में 180W का फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट दे सकती है। साथ ही यूएसबी टाइप सी पोर्ट मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: लो जी पता लग गए iPhone 15 Series के धमाकेदार फीचर्स! जानिए डिजाइन से लेकर क्या हो सकती है कीमत

फीचर्सNokia Magic Max
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 2
स्क्रीन6.7 इंच
बैटरी7500mah
रियर कैमरा200mp+64mp+48mp  
फ्रंट कैमरा50mp

Nokia Magic Max की संभावित कीमत

Nokia Magic Max के कैमरे की बात करें तो इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 200mp का मेन कैमरा और 64mp का दूसरा कैमरा और 48mp  का तीसरा कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें सेल्फी के लिए 50mp का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। नोकिया इसके सेल्फी कैमरे को काफी एडवांस तकनीक के साथ पेश करेगी। दावा किया जा रहा है कि नोकिया इस फोन को 44900 रुपये में लॉन्च कर सकती है। इस फोन को जून में पेश किया जा सकता है, मगर अभी तक कंपनी की तरफ से इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें: हाईटेक वॉयस कमांड फीचर के साथ आई TVS Raider 125 Special Edition, पेट्रोल पंप ढूंढने में होगी आसानी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories