गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेक108MP कैमरे के साथ दादागिरी दिखाने आ रहा है Nokia Play 2...

108MP कैमरे के साथ दादागिरी दिखाने आ रहा है Nokia Play 2 Max, स्मार्टफोन में मिलेंगे ये मस्त फीचर्स

Date:

Related stories

Nokia Play 2 Max: आजकल मोबाइल मार्केट में आ रहे लेटेस्ट फोन्स में डिस्प्ले से लेकर रिफ्रेश रेट तक पर काफी खास ध्यान दिया जा रहा है। ऐसे में जिन लोगों को अपने फोन के कैमरे से काफी लगाव होता है, उनके लिए एक बड़ी जानकारी है। अगर आप फोन से सेल्फी लेने का शौक रखते हैं तो नोकिया जल्द ही आपके लिए एक धांसू फोन (Nokia Play 2 Max) लाने वाला है। ऐसे में आपको कुछ इंतजार करना चाहिए, ताकि आप एक तगड़ा फोन खरीद पाएं।

Nokia Play 2 Max देगा DSLR को टक्कर

Nokia Play 2 Max में काफी कमाल के फीचर्स दिए जाएंगे। बताया जा रहा है कि इस फोन का कैमरा डीएसएलआर (DSLR) को कड़ी टक्कर देगा। अगर आप किसी नए फोन की तलाश कर रहे हैं तो आपको एक बार इस फोन की खूबियों को जरूर देखना चाहिए।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: 222 रुपये देकर घर ला सकते हैं Hindware Room Air Cooler, स्टॉक खत्म होने से पहले जान लीजिए EMI ऑफर

Nokia Play 2 Max संभावित फीचर्स

Nokia Play 2 Max फोन में 6.6 इंच की सुपर अमोल्ड डिस्प्ले मिल सकती है। इस डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट दी जाएगी। इस फोन में 1080 x 2400 पिक्सल रेज्योलूशन और पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में 120hz की रिफ्रेश रेट के साथ इसका स्क्रीन एक्सपीरियंस काफी बेहतर हो जाता है। इसके साथ ही इसकी स्कीन में गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन दिया गया है। नोकिया का ये फोन एंड्रॉइड 12 ओएस सपोर्ट के साथ आ सकता है।

फीचर्सNokia Play 2 Max
ProcessorQualcomm Snapdragon 865
Display6.6 inches (16.76 cm)
Battery5000 mAh
Rear Camera108 MP + 13 MP
Front Camera32 MP

Nokia Play 2 Max अनुमानित कैमरा

नोकिया के इस आने वाले धमाकेदार फोन में पावर के लिए 5000mah की बैटरी के साथ 67W का फास्ट चार्जर मिल सकता है। इसके साथ यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया जा सकता है। इसके कैमरे की बात करें तो इसमें 108MP का मेन कैमरा और 13MP का सेकेंडरी कैमरा दिया जा सकता है। इसमें वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है।

Nokia Play 2 Max की हो सकती है इतनी कीमत

नोकिया के इस फोन में 10GB, 12GB और 16GB रैम का विकल्प दिया जा सकता है। वहीं, इसमें 128GB, 256GB और 512 GB स्टोरेज का ऑप्शन मिल सकता है। इस फोन की कीमत 40000 रुपये के आसपास हो सकती है। कहा जा रहा है कि इसे 12 जुलाई 2023 को पेश किया जा सकता है। फिलहाल इस बारे में कुछ भी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें: Upcoming Bikes: मार्केट में तहलका मचाने आएंगी Yamaha और Harley Davidson की ये धांसू स्पोर्ट्स बाइक, मिलेंगे गजब के फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories