रविवार, मई 19, 2024
होमटेक7900mAh की बैटरी से क्या Samsung की बत्ती गुल करेगा Nokia का...

7900mAh की बैटरी से क्या Samsung की बत्ती गुल करेगा Nokia का ये कातिलाना फोन? फीचर्स देख फट जाएंगी आंखे

Date:

Related stories

Nokia R88 5G: फिनलैंड की टेक कंपनी नोकिया Nokia देश और दुनिया में अपने जबरदस्त फीचर्स के साथ-साथ बैटरी के लिए जानी जाती है। Nokia के कीपेड मोबाइल से लेकर स्मार्ट फोन तक को खूब पसंद किया जाता है। एक बार फिर से Nokia अपने यूजर्स के लिए एक धासू बैटरी वाला स्मार्टफोन लेकर आ रहा है। Nokia R88 5G  एक दमदार फोन है। जिसमें  7900mAh की बैटरी  दी जा रही है। इस फोन में Qualcomm Snapdragon 898 5G का प्रोसेसर दिया जा रहा है। इसका मुकाबला सैमसंग से है।

ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

Nokia R88 5G के फीचर्स

बैटरी 7900mAh की बैटरी 
चार्जिग में समय  15 मिनट में ही 50%
कैमरा 8MP telephoto + 8MP ultra-wide + 5MP ToF sensor
कीमत 21900 रूपए
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 898 5G
डिस्प्ले  6.7 इंच का बड़ा डिस्प्ले

Nokia R88 5G में क्या है खास?

ये फोन 10GB/12GB RAM और 256GB/512GB internal storage के वेरियंट में आएगा। इस फोन में 4 कैमरे दिए जा रहे हैं। 8MP telephoto + 8MP ultra-wide + 5MP ToF sensor होने के कारण इस फोन को काफी पसंद किया जाएगा। इस फोन के चार्जर को लेकर कहा जा रहा है कि, ये 15 मिनट में फास्ट चार्जिंग पूरे फोन को चार्ज कर देगा Nokia R88 5G फोन का सीधे मुकाबला सैमसंग जैसे फोन से है। यूजर्स का कहना है कि, Nokia R88 5G फोन ने सैमसंग की बत्ती गुल कर दी है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories