शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकNothing Phone (2) और Nothing Laptop की पहली ही झलक ने उड़ा...

Nothing Phone (2) और Nothing Laptop की पहली ही झलक ने उड़ा दी बड़ी कंपनियों की धज्जियां, फीचर्स देख उछल रहे यूजर्स

Date:

Related stories

थाम लें दिल! नायाब लुक से Xiaomi और Samsung की नींद चुराने आ रहा Nothing Phone (2) फोन? इन खास फीचर्स से मचाएगा...

Nothing Phone (2) को नए लुक के साथ मार्केट में बहुत जल्द पेश किया जाएगा। इसके साथ ही इसमें कई शानदार फीचर्स मिल सकते हैं। अगर आप किसी अच्छे स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो थोड़ा इंतजार कर सकते हैं।

Nothing Phone (2) : अपने पहले ही स्मार्ट फोन से टेक मार्केट में आग लगा रहे Nothing ने एक बार फिर से अपने मोस्ट अवेटेड स्मार्ट फोन और लैपटॉप की पहली झलक दिखाई है। Nothing Phone (2) और Nothing Laptop का फर्स्ट लुक जैसे ही जारी हुआ वैसे ही इसके लुक और फीचर्स को लेकर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी और यूजर्स गूगल पर इसे सर्च करने लगे। Nothing Phone (2) और Nothing Laptop दोनों को ही कंपनी ने ट्रांसपेरेंट लुक में पेश किया है, जिसे देखकर यूजर्स का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है। Nothing के सीईओ Carl Pei ने जानकारी देते हुए बताया है कि, आने वाले समय में स्मार्ट फोन की तरह की नथिंग का लैपटॉप भी आएगा जो कि पूरी तरह से ट्रांसपरेंट होगा। इसका सेथ ही लैपटॉप के की वर्ड भी ट्रांसपेरेंट होंगे।

Nothing Laptop की पहली झलक आयी सामने

Nothing Community ने ट्विटर पर इसकी पहली झलक भी दिखाई है। Nothing लैपटॉप की पहली झलक दिखाते हुए कैप्शन में लिखा है कि Nothing Community ने माइंड ब्लोइंग कन्सेप्ट शेयर किया है। लैपटॉप की जो तस्वीरें सामने आयी हैं, उनमें देखा जा सकता है कि, ये लैपटॉप डार्क ग्रे या फिर ब्लैक कलर में नजर आ रहा है। इसके साथ ही Nothing Phone (2) की पहली झलक भी सामने आयी है, जिसमें होरिजॉन्टल ट्रिपल कैमरा सेटअप नजर आ रहा है। इसकी जानकारी भी कंपनी के CEO की तरफ से दी गई है। इसे साथ ही ये अपने पहले फोन की तरह ही ट्रांसपेंरेट रहना वाला है।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: iPhone पर 8000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, बार-बार नहीं मिलता ऐसा धमाकेदार ऑफर

कैसा होगा Nothing Phone (2) स्मार्टफोन

इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट मिलेगा। कंपनी ने दावा किया है कि, इस फोन की स्पीड भी पहले के मुकाबले काफी अच्छी रहने वाली है। इसके साथ ही खुलासा हुआ है कि, इस फोन में कैमरा रॉ एचडीआर और 60 एफपीएस पर 4K रिकॉर्डिंग जैसे शानदार फीचर्स भी मिल सकते हैं। इस फोन को इसी साल जून 2023 में लॉन्च किया जा सकता है। नथिंग के इस फोन का मुकाबला एप्पल और सैमसंग जैसी बड़ी कंपनियों से है।

ये भी पढ़ें: 631KM की रेंज और 18 मिनट में 80 फीसदी चार्ज, Hyundai IONIQ 5 EV के सुपर एडवांस फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories