शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकOMG! Nothing Phone (2) पर पहली बार मिल रहा 52000 रुपए तक...

OMG! Nothing Phone (2) पर पहली बार मिल रहा 52000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर, Flipkart ने लगा दी ऑफर्स की झड़ी

Date:

Related stories

Nothing Phone (2): नथिंग कंपनी ने अपने खास ट्रांसपेरेंट लुक से यूजर्स के बीच काफी अगल पहचान बना ली है। यही कारण है कि, नथिंग की पोपुलेरिटी लगातार बढ़ती जा रहा है। अभी हालहि में कंपनी की तरफ से Nothing Phone (2) फोन को लॉन्च किया गया था। आपको बता दें, साल 2022 में Nothing Phone (1) फोन को लॉन्च किया गया था। तभी से ही ये कंपनी काफी लोकप्रिए हो गई है।

Nothing Phone (2) फोन पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

अगर आप भी नथिंग के बेहद जबरदस्त फोन नथिंग फोन 2 को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए काफी खास की साबित हो सकती है। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर Nothing Phone (2) (White, 512 GB)  (12 GB RAM) वाले फोन पर 8 फीसदी की छूट मिल रही है । इसके साथ ही कुछ बैंक्स ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जिनका लाब यूजर्स उठा सकते हैं। इसके साथ ही इस पर EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इतना ही नहीं कंपनी 52000 तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। अगर आप सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो इस फोन को बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

Nothing Phone (2) के फीचर्स

फीचरNothing Phone (2)
रोम12 GB RAM | 512 GB ROM
डिस्प्ले17.02 cm (6.7 inch) Full HD+ Display
कैमरा50 MP(OIS) +50MP | 32MP Front Camera
बैटरी4700 mAh Lithium ion Battery
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 Processor
स्क्रीनLTPO AMOLED (1 Hz – 120 Hz)

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories