शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमटेकApple जैसी कंपनियों को भगाने इस दिन आ रहा Nothing Phone (2)...

Apple जैसी कंपनियों को भगाने इस दिन आ रहा Nothing Phone (2) स्मार्टफोन, प्रोसेसर से लाएगा सुनामी

Date:

Related stories

थाम लें दिल! नायाब लुक से Xiaomi और Samsung की नींद चुराने आ रहा Nothing Phone (2) फोन? इन खास फीचर्स से मचाएगा...

Nothing Phone (2) को नए लुक के साथ मार्केट में बहुत जल्द पेश किया जाएगा। इसके साथ ही इसमें कई शानदार फीचर्स मिल सकते हैं। अगर आप किसी अच्छे स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो थोड़ा इंतजार कर सकते हैं।

Nothing Phone (2): लंबे समय से यूजर्स Nothing Phone (2) स्मार्टफोन की लॉन्चिग का इंतजार कर रहे हैं। ये फोन अपने दमदार प्रोसेसर और ट्रांसपेरेंट लुक की वजह से यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। Nothing Phone (2) के फर्स्ट लुक सामने से आने से उनका एक्साइटमेंट और भा ज्यादा बढ़ गया है। अभी यूजर्स इसके फीचर्स और लुक को लेकर चर्चा कर ही रहे थे। की इस फोन की लॉन्चिग की जानकारी कंपनी की तरफ से दी गई है।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: iPhone पर 8000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, बार-बार नहीं मिलता ऐसा धमाकेदार ऑफर

Nothing Phone (2) के फीचर्स

फीचर्सNothing Phone (2)
डिस्पले6.55 इंच की अमोलेड स्क्रीन
स्क्रीन120Hz की रिफ्रेश रेट
सेफ्टीकॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन
ऑपरेटिंग सिस्टमएंड्राइड 13
बैटरी4700mAh बैटरी 
प्रोसेसर Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर 
रेम / स्टोरेज 12GB RAM और 256GB स्टोरेज

Nothing Phone (2) कब होगा लॉन्च

Nothing Phone (2) को इसी साल जुलाई के महीने में लॉन्च किया जाएगा। Nothing ब्रांड के सीईओ Carl Pei ने इसकी जानकारी दे ही। इस फोन में Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन कोल 29900 रुपए में मार्केट में पेश किया जाएगा। इसका मुकाबला एप्पल जैसी कंपनियों से है।

ये भी पढ़ें: 631KM की रेंज और 18 मिनट में 80 फीसदी चार्ज, Hyundai IONIQ 5 EV के सुपर एडवांस फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories