शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकNothing Phone 2a के लॉन्च से पहले सामने आई खास लीक डिटेल्स,...

Nothing Phone 2a के लॉन्च से पहले सामने आई खास लीक डिटेल्स, खूबियां जानकर मन हो जाएगा मस्त-मस्त!

Date:

Related stories

Nothing Phone 2a: भारतीय स्मार्टफोन (Smartphone) बाजार में नथिंग कंपनी एक बार फिर बड़ा धमाका करने के लिए तैयार है। अपने ट्रांसपेरेंट स्मार्टफोन से चर्चा में आई नथिंग कंपनी 5 मार्च 2024 को आधिकारिक तौर पर अपना नया स्मार्टफोन नथिंग फोन 2ए (Nothing Phone 2a) लॉन्च करेगी। ऐसे में इस फोन के लॉन्च से पहले इसकी कुछ खास जानकारी लीक हुई है। आइए आगे जानते हैं इसकी डिटेल।

Nothing Phone 2a की लेटेस्ट लीक डिटेल्स

दरअसल नथिंग फोन 2ए का डिजाइन ऑनलाइन लीक हुआ है। लीक में दावा किया गया है कि फोन की बैक साइड पर एक गोली के आकार का कैमरा मॉड्यूल हो सकता है, जिसमें डबल कैमरा सेटअप होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फोन नथिंग फोन 1 की तुलना में किफाएती और अधिक शानदार फीचर्स से लैस होगा।

रिपोर्ट्स में किए गए दावे के अनुसार, कैमरा मॉड्यूल के चारों ओर तीन एलईडी स्ट्रिप्स दिखाई देती हैं, जो नथिंग ग्लिफ इंटरफेस बनाती है। इसे ग्लिफ लाइट्स के तौर पर भी जाना जाता है। इसमें बाई ओर  दो घुमावदार पट्टियां रखी हुई है। साथ ही दाई ओर एक सीधी खड़ी हुई पट्टी रखी गई है। स्मार्टफोन को डार्क ग्रे फिनिश में दिखाया गया है।

Nothing Phone 2a की संभावित खूबियां

इससे पहले की रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि इस फोन में 6.7 इंच की OLED डिस्प्ले के साथ 120hz की रिफ्रेश रेट मिल सकती है। एंड्रॉइड 14 ओएस के साथ इसमें 4500mah की बैटरी दी जा सकती है। डिवाइस में रियर साइड पर 50MP का डबल कैमरा मिलने की संभावना है। फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा आ सकता है।

डिस्प्ले 6.7 इंच
प्रोसेसर MediaTek Dimensity 7200 Pro
ओएसएंड्रॉइड 14
बैटरी4500mah
रैम 12GB
रिफ्रेश रेट 120hz
रियर कैमरा50 MP + 50 MP
सेल्फी कैमरा32MP

वहीं, नथिंग इस फोन को ऑफिशियली प्रदर्शित भी कर चुकी है। कंपनी के मुताबिक, नथिंग फोन 2ए में MediaTek Dimensity 7200 Pro प्रोसेसर दिया जाएगा। साथ ही 12GB रैम दी जाएगी। इस फोन का लोगों को बेसब्री से इंतजार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories