LG Smart TV: भारत के बाजार में शानदार पकड़ रखने वाली इलेक्ट्रॉनिक कंपनी एलजी ने बीते कुछ सालों में काफी धमाकेदार प्रोडक्ट पेश किए हैं। अगर आप एलजी (LG Smart TV) के आइटम को पसंद करते हैं तो आपको बता दें कि कंपनी ने एक या दो नहीं बल्कि 21 स्मार्टटीवी को एक साथ लॉन्च किया है। कंपनी ने गेमिंग लवर्स के लिए फ्लैक्सिबल स्मार्टटीवी उतारा है। एलजी पर लोगों का काफी भरोसा है। ऐसे में कंपनी ने दुनिया का पहला 97 इंच का OLED स्मार्ट टीवी उतारा है।

LG Smart TV की नई सीरीज

एलजी ने अपनी नए स्मार्टटीवी OLED evo Gallery Edition G3 सीरीज, 8K OLED Z3 सीरीज, OLED evo C3 सीरीज और OLED B3 and A3 सीरीज के स्मार्टटीवी दुनिया के सामने रखें। एलजी इन सीरीज का डिजाइन कर्व्ड रखा है। ये सभी अलग-अलग एडजेस्टेबल लेवल के साथ आए हैं। कंपनी का दावा है कि इन्हें 10 डिग्री तक झुकाया जा सकता है। साथ ही 100 फीसदी कलर फैडेलिटी दी गई है।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: iPhone पर 8000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, बार-बार नहीं मिलता ऐसा धमाकेदार ऑफर

LG Smart TV के धांसू फीचर्स

OLED 2023 सीरीज में दमदरा प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी ने इसमें अल्फा सीरीजद का प्रोसेसर दिया है। OLED सीरीज में अच्छा साउंड देने के लिए कंपनी ने इसमें एआई डीप लर्निग तकनीक दी है। इसके साथ ही कंपनी का दावा है टीवी की हाइट को अपने हिसाब से ऐडजस्ट भी किया जा सकता है। एलजी ने इसमें गेमर्स का भी खास ध्यान रखा है।

LG Smart TV सीरीज की कीमत

डॉल्बी विजन के साथ इसमें एंटी रिलेफ्कशन कोटिंग की खूबी दी गई है। इतनी ही नहीं इस नई सीरीज में डॉल्बी एटमॉस के साथ ही 40W का आउटपुट स्पीकर दिया गया है। इसके साथ ही इस सीरीज में माइक का भी विकल्प दिया गया है। इस माइक का इस्तेमाल किसी से बात करने के दौरान किया जाएगा। टीवी सीरीज में कैमरे के साथ कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। एलजी ने 42 इंच से लेकर 97 इंच तक के स्मार्टटीवी रेंज पेश की है। अगर इस सीरीज की कीमत की बात करें तो 119990 रुपये से लेकर 7500000 रपये तक जाती है।

ये भी पढ़ें: 631KM की रेंज और 18 मिनट में 80 फीसदी चार्ज, Hyundai IONIQ 5 EV के सुपर एडवांस फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.