रविवार, मई 19, 2024
होमटेकसबकी बोलती बंद करने आ रहा OnePlus 12 स्मार्टफोन, सेल्फी की शौकीन...

सबकी बोलती बंद करने आ रहा OnePlus 12 स्मार्टफोन, सेल्फी की शौकीन लड़कियों की आएगी मौज

Date:

Related stories

OnePlus 12: चीनी कंपनी OnePlus के स्मार्टफोन दुनियाभर के कई देशों में खूब पसंद किए जाते हैं। भारत में OnePlus 12 का काफी दबदबा है। इसका दमदार कैमरा और फीचर्स लोगों को खूब भाता है। वनप्लस अपने यूजर्स के लिए एक और नया फोन लेकर आ रहा है। यो फोन कंपनी का फ्लैगशिप फोन है। OnePlus 12 और OnePlus Find X7 Pro की बैटरी से जुड़ी हुई जानकारी सामने आयी है। ये फोन OnePlus 11 के अपग्रेड फोन हैं। इस फोन में वायर्ड के साथ-साथ वायरलेस चार्जिंग फीचर मिलेगा। लीक खबरों में दावा किया गया है कि, वनप्लस के फोन में 150W वायर्ड और 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग का फीचर मिलेगा। OnePlus 12 को लेकर पहले ही जानकारी सामने आ गई थी। चलिए आपको इसके लीक फीचर्स के बारे में बताते हैं।

OnePlus 12 के फीचर्स

फीचरOnePlus 12
डिस्प्ले6.7in AMOLED display
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 (SM8650)
कैमरा50MP + 50MP (UW) + 64MP (periscope)
बैटरी5,000mAh battery
चार्जर100W charging

फिलहाल कंपनी की तरफ से इस फोन को लेकर ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है। ऐसी खबरें हैं कि, इसे अगले साल 2024 में लॉन्चि किया जा सकता है। लॉन्चिग से पहले कपंनी इसके फीचर्स और कीमत को लेकर खुलासा कर सकती है।

ये भी पढ़ें: 631KM की रेंज और 18 मिनट में 80 फीसदी चार्ज, Hyundai IONIQ 5 EV के सुपर एडवांस फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories