OnePlus 65 inch QLED U HD 4K Smart TV: यूजर्स के बीच स्मार्ट टीवी का क्रेज लगातार बढ़ रहा है। यही कारण है कि वो सस्ते में ऐसे स्मार्ट टीवी का मजा लेना चाहते हैं जो कि उन्हें घर पर थिएटर का मजा दें। अगर आप भी किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो ये खबर सिर्फ आ ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart OnePlus 65 inch QLED U HD 4K Smart TV पर 37 फीसदी का ऑफ दे रहा है। जिसके बाद आपको ये स्मार्ट टीवी 159999 रूपए की जगह 99999 रूपए में पड़ेगा।

OnePlus 65 inch QLED U HD 4K Smart TV को 5556 रुपए में कैसे खरीदें?

अगर आप  SBI Credit Card EMI से पेमेंट करते हैं तो आपको इस पर 10 फीसदी का ऑफर मिलेगा। इसके साथ ही Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर आपको बजट बहुत ही कम है तो आप 5556 रूपए की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको 14 फीसदी का ब्याज चुकाना होगा। इस ऑफर की जानकारी आपको Flipkart पर मिल जाएगी।

ये भी पढ़ें: OLA और ATHER क्यों खरीदें जब 50000 रुपये से कम में मिल रहे ये खतरनाक ELECTRIC SCOOTER, स्पीड और माइलेज में भी हैं परफेक्ट

OnePlus 65 inch QLED U HD 4K Smart TV के फीचर्स

फीचर्स OnePlus 65 inch QLED U HD 4K Smart TV
सपोर्टेड ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Google TV
स्क्रीन Ultra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड 70W
बॉ़क्स 1N Television set, 1N Power Cord, 1N AV IN Adaptor, 2N AAA Battery, 1N Remote Control, 1N Stand Base, 4N Stand Bases Screws, 1N Wall Mounting Kit, 1N Manual and Warranty Card
सपोर्टेड डिवाइस Laptop, Mobile, PC

OnePlus 65 inch QLED U HD 4K Smart TV में क्या है खास?

OnePlus 65 inch QLED U HD 4K Smart TV में आपको बिल्कुल थिएटर जैसा मजा तो मिलेगा ही मिलेगा। इसके साथ ही इसकी साउंड क्वालिटी आपका दिल खुश कर देगी। आपको बता दें, इस स्मार्ट टीवी में ऐसी कई सारी खासियतें हैं जो कि इसे सबसे अलग बनाती हैं। अगर आप किसी अच्छे स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो इस स्मार्ट टीवी को खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: दुनिया पर राज करने वाले ELON MUSK की TESLA कार पलक झपकते ही बन गई आग का गोला, ये कमी ले डूंबी!

Share.