बुधवार, मई 8, 2024
होमटेकOnePlus 36 घंटे की दमदार बैटरी वाले ईयर Buds Pro 2 और...

OnePlus 36 घंटे की दमदार बैटरी वाले ईयर Buds Pro 2 और OnePlus 11 स्मार्टफोन के दम पर क्या खत्म करेगा Vivo और OPPO की बादशाहत?

Date:

Related stories

OnePlus Buds Pro 2: आने वाली 07 फरवरी 2023 को OnePlus अपने नए Buds Pro 2 सहित OnePlus 11 और 11R स्मार्टफोन को भी पेश करने वाली है। वहीं चीन में OnePlus 11 और 11R स्मार्टफोन को OnePlus Ace 2 के नाम से लॉन्च करेगी। इसके साथ ही OnePlus अपना पहला टेबलेट के साथ में नया टीवी भी पेश करेगी। OnePlus ने 07 फरवरी को Cloud 11 OnePlus Launch Event भी रखा है। इसको लेकर मीडिया में जारी खबरों की तरफ से पहले ही लीक्स सामने आ गए थे। तो आइये देखते हैं कि क्या कुछ होगा इन अपकमिंग OnePlus Buds Pro 2 TWS और अपकमिंग स्मार्टफोन में क्या होगा खास और कौन से फीचर्स इनमें देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़ें: जबरदस्त कैमरे से REEL और YOUTUBE VIDEO बनाने वालों की किस्मत खोलने आ रही VIVO V27 SERIES, देखें तगड़े फीचर्स

फास्ट चार्जिंग के साथ ये फीचर्स देखने को मिलेंगे सपोर्ट भी OnePlus Buds Pro 2 में

OnePlus Buds Pro 2 की बैटरी लाइफ केस और बड्स के साथ में 36 घंटे की हो सकती है। इसके अलावा इसमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी देखने को मिलेगा। इन अपकमिंग बड्स को 5 मिनट चार्ज करने के बाद अपको 10 घंटे का प्ले टाइम मिलेगा। वहीं पिछले नॉर्ड बड्स को 10 मिनट चार्ज करने के बाद 5 घंटे का तक चलाया जा सकता है।

लॉन्च होने वाले OnePlus Buds Pro 2 में एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (एएनसी) जैसे फीचर्स के साथ में डेडिकेटेड डायनामिक बेस सिस्टम भी देखने को मिलेगा। बात करें इसकी कनेक्टिविटी की तो इसमें ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट देखने को मिलेगा। साथ ही ऑडियो आउटपुट को बेहतर करने के लिए 47ms की लैटेंसी भी देखने को मिलेगी, जो गेंमिग करने के लिए भी काफी प्रभावी साबित होती है।

https://twitter.com/OnePlus_IN/status/1620391596687757314?s=20&t=oARMHiRTZHulEiZ5nGZ3GA

अपकमिंग स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन

मीडिया में जारी खबरों के मुताबिक यह उम्मीद की जा रही है कि 07 फरवरी को पेश होने वाले स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 Soc दिया जा सकता है। इसके अलावा इनमें 6.7 इंच की 120Hz की Amoled Display देखने को मिल सकती है। 07 फरवरी को लॉन्च होने वाले OnePlus 11 और 11R स्मार्टफोन और चीन में दूसरे नाम से लॉन्च होने वाले OnePlus Ace 2 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स अलग हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories