रविवार, मई 5, 2024
होमटेकक्या Samsung Galaxy z fold 4 की टेंशन बढ़ाने आ रहा Oppo...

क्या Samsung Galaxy z fold 4 की टेंशन बढ़ाने आ रहा Oppo Find N2 Flip स्मार्टफोन? इन फीचर से होगा लबालब

Date:

Related stories

Oppo Find N2 Flip: ओप्पो आने वाली 15 फरवरी 2023 को ग्लोबल लेवल पर अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन Oppo Find N2 Flip को लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। मार्केट में आने के बाद इस स्मार्टफोन का मौजूदा सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 4 से कड़ा मुकाबला होगा। Oppo Find N2 Flip में तीन डिस्प्ले देखने को मिलेंगी जिसमें इसके कवर पर 3.6 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी और इसकी मैन डिस्प्ले पैनल 6.8 का देखने को मिलेगा। तो आइये जानते हैं इस स्मार्टफोन में क्या कुछ होगा खास और कीतनी होगी इस स्मार्टफोन की कीमत। इसका मुकाबला Samsung Galaxy z fold 4 से हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Apple के सबसे मंहगे फोन iPhone 14 Pro Max को मात्र 70000 में खरीदने का बेहतरीन मौका, यहां से करें बुक

Oppo Find N2 Flip के संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

आपको बता दें कि Oppo Find N2 Flip का लॉन्चिंग इवेंट ओप्पो के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। यह 8GB Ram+256GB स्टोरेज और 16GB Ram+512GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में Qualcomm कंपनी का Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया जा सकता है। जो अपने में एक पावरफुल प्रोसेसर है।

Processor Snapdragon 8+ Gen 1
Display 6.8 inches Foldable AMOLED
3.26 inches AMOLED
OS Android 13, ColorOS 13
Storage 8GB Ram+256GB, 16GB Ram+512GB
MAIN CAMERA Dual 50 MP, f/1.8, 23mm (wide)
8 MP, f/2.2, 112˚, (ultrawide)
SELFIE CAMERA Single 32 MP, f/2.4, 22mm (wide)
NETWORK GSM / CDMA / HSPA / LTE / 5G
BATTERY Li-Po 4300 mAh, non-removable
Charging 44W wired
Reverse wired

Oppo Find N2 Flip की संभावित कीमत

Oppo Find N2 Flip की कीमत को लेकर बात की जाए तो फिलहाल कंपनी की तरफ से इसकी की पुष्टी नहीं की गई है लेकिन मीडिया में जारी खबरों के मुताबिक इसकी कीमत 1200 यूरो यानी 107000 रुपये का लगभग होगी। फिलहाल यह फोन मौजूदा गैलेक्सी Z फोल्ड 4 को टक्कर देगा जिसकी कीमत भारतीय बाजार में 146999 रुपये है। यह स्मार्टफोन एस्ट्रल ब्लैक और मूनलाइट पर्पल कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories