रविवार, मई 5, 2024
होमटेकबस कुछ ही घंटो बाद लॉन्च हो जाएगा Oppo Find N2 Flip...

बस कुछ ही घंटो बाद लॉन्च हो जाएगा Oppo Find N2 Flip स्मार्टफोन, मिल सकते हैं ये खास फीचर्स

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Oppo Find N2 Flip: आज Oppo अपने Find N2 Flip स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है। अब बस कुछ ही घंटो बाद यह स्मार्टफोन को चीन के अलावा भारत सहित ग्लोबली लॉन्च हो जाएगा। आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन चीनी मार्केट में पहले ही लॉन्च हो चुका है। इस स्मार्टफोन की टक्कर सैमसंग के Galaxy Flip 4 स्मार्टफोन से होगा। फ्लिप फोन को बनाने वाली Oppo दुनिया की तीसरी कंपनी बन जाएगी। अब तक सिर्फ सैमसंग और मोटोरोला ने फ्लिप फोन को मार्केट में लॉन्च किया है। तो आइये जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में सभी जानकारियां।

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy z fold 4 की टेंशन बढ़ाने आ रहा Oppo Find N2 Flip स्मार्टफोन, इन फीचर से होगा लबालब

Oppo Find N2 Flip स्मार्टफोन में ये फीचर्स मिल सकते हैं

आपको बता दें कि Oppo Find N2 Flip की लॉन्चिंग आप आज Oppo के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जाकर भारतीय समयनुसार रात 08:00 बजे देख सकते हैं। इस स्मार्टफोन को दो स्टोरेज वेरिएंट 8GB Ram+256GB  और 16GB Ram+512GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में पावरफुल Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। फोन की ज्यादा जानकारी नीचे दी गई है।

ProcessorSnapdragon 8+ Gen 1
MAIN CAMERADual 50 MP, f/1.8, 23mm (wide)
8 MP, f/2.2, 112˚, (ultrawide)
SELFIE CAMERA Single32 MP, f/2.4, 22mm (wide)
Display6.8 inches Foldable AMOLED
3.26 inches AMOLED
OSAndroid 13, ColorOS 13
Charging44W wired
Reverse wired
BATTERYLi-Po 4300 mAh, non-removable
NETWORKGSM / CDMA / HSPA / LTE / 5G
Storage8GB Ram+256GB, 16GB Ram+512GB

Oppo Find N2 Flip स्मार्टफोन की संभावित कीमत

बात करें ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप स्मार्टफोन के कीमत की तो इसका 8 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट चीनी मार्केट में 5999 चीनी युआन यानी करीब 71 हजार रुपये में लॉन्च किया गया है। लेकिन मीडिया में आई खबरों के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि यह फ्लिप स्मार्टफोन भारत में 60 से 70 हजार रूपये के बीच की कीमत पर लॉन्च हो सकता है। फिल्हाल भारत में सैमसंग के Galaxy Z Flip4 स्मार्टफोन की कीमत 89999 रुपये से शुरू होकर 94999 रुपये के बीच है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories