सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकक्या iPhone के लिए आफत बनेगी OPPO Find X6 Series? फीचर्स देख...

क्या iPhone के लिए आफत बनेगी OPPO Find X6 Series? फीचर्स देख कहेंगे -लूट लिया लूट लिया

Date:

Related stories

OPPO Find X6 Series: चीनी कंपनी ओप्पो की मोस्ट अवेटेड सीरिज OPPO Find X6 Series का लंबे समय से इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए एक बड़ी खबर सामने आयी है। इस सीरिज को बहुत जल्द मार्केट में उतारा जाएगा। इस बीच ये भी खबर सामने आयी है कि Oppo Find N2 Flip से पहले भारत में OPPO Find X6 Series को लॉन्च किया जाएगा। ओप्पो की ये पावरफुल सीरिज पहले मार्च के महीने में चीन में लॉन्च होगी। उसके बाद इसे भारत या फिर ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में रियर पैनल में चौकोर शेप का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही इस फोन में MediaTek Dimensity 9200 प्रोसेसर मिल सकता है। OPPO Find X6 को OPPO Find X5 सीरिज का अपग्रेड वर्जन बताया जा रहा है। इस बार इसके कैमरे और लुक में बड़े बदलावों की बात कही जा रही है। खबरों की मानें तो इसमें काफी हाई क्वालिटी के कैमरे को लगाया गया है जो कि DSLR को भी फेल कर सकता है। इसका मुकाबला आईफोन से हो सकता है।

ये भी पढ़ें: इस गर्मी जमकर चलाएं AC से लेकर Cooler और पंखे, बिजली बिल की छुट्टी करने आ गया से छोटू सा Power Saver

OPPO Find X6 Series के संभावित फीचर्स

प्रोसेसर Find X6 मॉडल में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 / Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 2 
कैमरा ट्रिपल कैमरा सेटअप/ 50MP का टेलीफोटो और अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर
कनेक्टिविटी NFC, Bluetooth v5.2 और फिंगरप्रिंट सेंसर
कॉम्पिटिशन Vivo X90 और iQOO 11/ iphone
डिस्प्ले 6.7 इंच का कर्व्ड डिस्प्ले
ऑपरेटिंग सिस्टम  Android 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम
बैटरी  5000mAh की बैटरी 
चार्जर 100W फास्ट चार्जिंग चार्जर

OPPO Find X6 Series में क्या है खास?

ओप्पो के इस प्रीमियम फ्लैगशिप सीरीज में Find X6 और Find X6 Pro फोन लॉन्च किए जाएंगे। जिनके फीचर्स को लेकर अभी से ही काफी चर्चा हो रही है। ऐसा माना जा रहा है कि, oppo find x6 pro के फीचर सीधे iphone 14 को टक्कर देंगे। OPPO Find X6 Series बेहद खास सीरिज होने वाली है। जिसका मुकाबला एप्पल से लेकर वनप्लस और सैमसंग जैसी कंपनियों से हो सकता है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories