रविवार, जून 2, 2024
होमटेकभारत में भौकाल मचाने आ रहा OPPO Find X7 Pro फोन, फिल्मी...

भारत में भौकाल मचाने आ रहा OPPO Find X7 Pro फोन, फिल्मी कैमरे के साथ मिल रहा पावरफुल प्रोसेसर

Date:

Related stories

OPPO Find X7 Pro: चीनी कंपनी ओप्पो के स्मार्टफोन्स को देश और दुनिया में खूब पसदं किया जाता है। यूजर्स को ओप्पो के फोन्स को कम कीमत में अच्छे कैमरे के साथ तमाम तरह के फीचर्स मिल जाते हैं, जिसके कारण यूजर्स इसके अपकमिंग स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार रहते हैं। ऐसे में अगर आप भी ओप्पो के किसी नए फोन का इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ओप्पो के अपकमिंग फ्लैशिप फोन OPPO Find X7 Pro के बारे बताने जा रहा रहे हैं। ये फोन यूजर्स को oppo find x7 series के तहत मिलेगा। OPPO Find X7 Pro के चार्जिग को लेकर जानकारी सामने आयी है।

OPPO Find X7 Pro के फीचर्स

फीचर्सOPPO Find X7 Pro
डिस्प्ले6.83 inch, AMOLED Screen
पिक्सल1440 x 3168 pixels
सेफ्टीCorning Gorilla Glass Victus 2
कैमरा108 MP + 50 MP + 50 MP Triple Rear Camera with OIS
Average
4K @ 30 fps UHD Video Recording
32 MP Front Camera
Average
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen3 Chipset
Octa Core Processor
रैम12 GB RAM
स्टोरेज256 GB Inbuilt Memory
बैटरी5000 mAh Battery
चार्जर150W Fast Charging
65W Wireless Charging
10W Reverse Charging

OPPO Find X7 Pro की कीमत और लॉन्च

इस फोन को साल 2024 में लॉन्च किया जाएगा। ये फोन  Oppo Find X6 Pro फोन का अपग्रेड फोन है। जो कि कई पावरफुल फीचर्स के साथ यूजर्स को खरीदने को मिलेगा। ओप्पो के इस फोन में 100W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग का फीचर मिलेगा। इसकी जानकारी चीनी टिप्सटर Digital Chat Station की तरफ से दी गई है। ओप्पो के इस फोन की कीमत 1 लाख 10 हजार रुपए से ज्यादा की बताई जा रही है। इसकी लॉन्चिग और फीचर्स का कंपनी बहुत जल्द एलान कर सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories