बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमटेकइन तगड़े फीचर्स से बड़ी कंपनियों की दुकान बंद करेगी OPPO Reno...

इन तगड़े फीचर्स से बड़ी कंपनियों की दुकान बंद करेगी OPPO Reno 10 series, लुक देख कहेंगे-‘उई मां’

Date:

Related stories

10 जुलाई को कोहराम काटाने आ रही Oppo Reno 10 Series!

Oppo Reno 10 Series: चीनी कंपनी Oppo की मोस्ट...

आसमान की ऊंचाईयों को छूने आ रहा Oppo Reno 10 Pro Plus सस्मार्टफोन, फीचर्स देख बजेगी दिल की घंटी

Oppo Reno 10 Pro Plus स्मार्टफोन में कई बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं। अगर आपने अभी तक कोई भी अच्छा फोन नहीं खरीदा है तो आप इसे लॉन्च होने के तुरंत बाद खरीद सकते हैं।

OPPO Reno 10 series: चीनी कंपनी OPPO अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को देश और दुनिया में पेश करती रहती है। जिन्हें ग्राहकों का काफी प्यार भी मिलता है। भारत में OPPO के बहुत चाहने वाले हैं। सस्ते में अच्छा कैमरा और तमाम फीचर्स देने वाली कंपनी OPPO यूजर्स को खूब भाती है। ऐसे में OPPO की मोस्ट अवेटेडे सीरिज OPPO Reno 10 series का यूजर्स को बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। इसके पीछे सबसे बड़ा कारण है कि, इस फोन का लुक और धाड़क फीचर्स। इस सीरिज में Reno 10, Reno 10 Pro, और Reno 10 Pro+ जैसे मॉडल्स को लॉन्च किया जाएगा। इस सीरिज को लेकर टिप्सटर Snoopytech और dhanshu Ambhore  ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर बड़ा खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने इस जबरदस्त फोन में मिलने वाले धाकड़ फीचर्स की जानकारी दी है। उन्होंने इस सीरिज के सबसे अच्छे फोन कहे जाने वाले OPPO Reno 10 Pro को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

OPPO Reno 10 series को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

OPPO Reno 10 series के फीचर्स

फीचर्सOPPO
स्क्रीन 6.7” 10bit AMOLED display, with a 120Hz refresh rate
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 778G
बैटरी चार्जर4600 mAh with 80W
कैमराSony 50MP OIS primary camera Sony IMX709 32MP telephoto lens and Sony 8MP ultra-wide angle 32 MP Front
स्टोरेज12 GB LPDDR4X RAM, 256 GB Internal Storage
ऑपरेटAndroid 13

यह भी पढ़ें : क्यों सी-सेक्शन के बाद महिलाओं के हड्डियों में होता है तेज दर्द, इन नुस्खों से तुरंत मिलेगी राहत

OPPO Reno 10 series में होगा बदलाव

आपको बता दें, ये सीरिज चीन में लॉन्च हो चुकी है अब इसे ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। OPPO Reno 10 Pro के ग्लोबल वेरिएंट में काफी बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। बताया जा रहा है कि, चीन में लॉन्च हुई OPPO Reno 10 series से ये बहुत अलग होगी। इसके फोटो काफी वायरल हो रहे हैं। इस सीरिज को इस साल 2023 में ही लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: स्मार्ट चाबी वाले फीचर्स के साथ Honda Dio H का धमाका, अब Hero Xoom और Suzuki Access का क्या होगा!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories