रविवार, मई 19, 2024
होमटेकमात्र 10 हजार रुपए में Flipkart से कैसे खरीदें Oppo Reno...

मात्र 10 हजार रुपए में Flipkart से कैसे खरीदें Oppo Reno 8 5G? जानें क्या है Smartphone की खासियत और कैसे उठा सकते हैं ऑफर का लाभ

Date:

Related stories

Oppo Reno 8 5G: Amazon ओप्पो के इस मॉडल पर दे रहा 30% की भारी छूट, फीचर्स देखते ही खरीदने का करेगा मन

Oppo Reno 8 5G: चाइनीस कंपनी ओप्पो (Oppo) के स्मार्टफोन अपने शानदार फीचर और कैमरा के लिए जाने जाते हैं। इसको लेकर सेल्फी लेने वाले और रील्स बनाने वाले युवाओं में खूब क्रेज देखने को मिलती है।

Oppo Reno 8 5G Smartphone: अगर आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप Oppo Reno 8 5G Smartphone के बारे में विचार कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन की कीमत पर काफी छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे बेहद कम कीमत में खरीदा जा सकता है। इसकी वास्तविक कीमत 38999 रुपए है लेकिन इसे मात्र 29999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा आप कई अन्य ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं जिसके बाद इसे और भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। आज इस आर्टिकल में हम आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स, कीमत और इस पर मिल रही छूट के बारे में बताने जा रहे हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: इस गर्मी जमकर चलाएं AC से लेकर Cooler और पंखे, बिजली बिल की छुट्टी करने आ गया से छोटू सा Power Saver

Oppo Reno 8 5G Smartphone Specifications

अगर इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो बता दें कि इसमें 6.43 इंच की डिस्प्ले दी जा रही है। इसमें 8जीबी और 128 जीबी की स्टोरेज दी जा रही है। अगर कैमरे की बात करें तो इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है और इसके बैक में 50MP+ 8MP+ 2MP का कैमरा दिया गया है। इसमें आपको 4500 mAh की बैटरी मिल रही है। इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 1300 प्रोसेसर दिया गया है।

Brand Oppo
Model Oppo Reno 8 5G
Battery 4500 mAh
Storage 8GB/128GB
Display 6.43 Inches (16.33 cm)
Display Resolution 2400 x 1080 Pixels
Display Type Full HD AMOLED
Refresh Rate 90 Hz
Rear Camera 50 MP + 8 MP + 2 MP
Front Camera 32 MP
Processor MediaTek Dimensity 1300
Operating System Android 12
Processor Core Octa Core

क्या है कीमत और ऑफर्स

अगर इसकी कीमत और ऑफर्स की बात करें तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर Oppo Reno 8 5G की कीमत 38999 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस पर 23 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 29999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा आप एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं। आपको 22500 रुपए तक का एक्सचेंज बोनस मिल सकता है लेकिन इसके लिए कुछ नियम और शर्तें रखी गई हैं। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे 10000 रुपए प्रति माह की EMI ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories