सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकRealme 11 Pro Plus को तगड़ी टक्कर देने वाले OPPO Reno10 Pro+...

Realme 11 Pro Plus को तगड़ी टक्कर देने वाले OPPO Reno10 Pro+ फोन के दाम हुए धड़ाम! Flipkart से 35600 रुपए की ऐसे करें बचत

Date:

Related stories

10 जुलाई को कोहराम काटाने आ रही Oppo Reno 10 Series!

Oppo Reno 10 Series: चीनी कंपनी Oppo की मोस्ट...

आसमान की ऊंचाईयों को छूने आ रहा Oppo Reno 10 Pro Plus सस्मार्टफोन, फीचर्स देख बजेगी दिल की घंटी

Oppo Reno 10 Pro Plus स्मार्टफोन में कई बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं। अगर आपने अभी तक कोई भी अच्छा फोन नहीं खरीदा है तो आप इसे लॉन्च होने के तुरंत बाद खरीद सकते हैं।

OPPO Reno10 Pro+: चीनी कंपनी ओप्पो अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन के साथ बेहद खास सीरिज को लॉन्च करती रहती है। OPPO के स्मार्टफोन को सिर्फ दुनिया में ही नहीं बल्कि भारत में भी खूब पसंद किया जाता है। आभी हालहि में 10 जुलाई को oppo reno 10 series 5g को लॉन्च किया गया है। इस सीरिज में कंपनी की तरफ से Oppo Reno 10, Oppo Reno 10 Pro और Oppo Reno 10 Pro Pro को लॉन्च किया गया है। इस सीरिज के सबसे पावरफुल फोन की अगर बात करें तो इस सीरिज में OPPO Reno10 Pro+ फोन को सबसे महंगा फोन माना जा रहा है। इस फोन में जबरदस्त प्रोसेसर और कैमरे के साथ तमाम तरह के ऐेस फीचर्स हैं जो कि, यूजर्स को अपनी तरफ अट्रेक्ट कर रहे हैं। इस फोन पर ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart 8 फीसदी का ऑफर दे रहा। जिसके बाद आपको ये फोन 59 हजार 999 रुपए का फोन 54999 रुपए में मिलेगा। इस फोन पर कई सारे बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। इस फोन का मुकाबला Realme 11 Pro Plus जैसे फोन्स से है।

OPPO Reno 10 Pro Plus के फीचर्स

फीचरOPPO Reno 10 Pro Plus
रोम12 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले17.12 cm (6.74 inch) Full HD+ Display
कैमरा50MP + 64MP + 8MP | 32MP Front Camera
बैटरी4700 mAh Battery
प्रोसेसरSnapdragon 8+ Gen 1 Processor
ऑपरेटAndroid 13
सिमNano Sim

OPPO Reno 10 Pro Plus को कम कीमत पर खरीदें

HDFC Bank Credit and Debit Card ,  American Express Credit and Debit Card, Axis Bank Credit and Debit Card, ICICI Bank Credit and Debit Card और SBI Credit and Debit Card से पेमेंट करके हजारों रुपए बचा सकते हैं।अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 9167 रुपए की EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। इतना ही नहीं इस फोन पर 35600 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। अगर आप सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो आपको इस फोन पर बहुत ही अच्छी बचत हो सकती है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories