गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकOMG! इस ब्रांडेड Smart TV को 9000 से कम कीमत में खरीदने...

OMG! इस ब्रांडेड Smart TV को 9000 से कम कीमत में खरीदने का मौका,Flipkart की सेल खरीदने को कर देगी मजबूर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: स्मार्ट TV खरीदना हुआ आसान, 257 रुपए की EMI पर अभी लाएं घर

Flipkart Sale: स्मार्ट टीवी का क्रेज आज घर-घर में...

Infinix 32 inch HD LED Smart TV : अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट बहुत कम है ऐसे में अगर आप चाहकर भी अपने इस सपने को पूरा नहीं कर पा रहे हैं तो आपको पेरशान होने की जरुरत नहीं है। आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिस पर चल रहे ऑफर को देखने के बाद आप तुरंत ही इस स्मार्ट टीवी को बुक कर लेंगे। आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Infinix Y1 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV with Wall Mount स्मार्ट टीवी पर 50 फीसदी का डिस्काउंट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 16999 रुपए का स्मार्ट टीवी 8499 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही कई बैंक्स से पेमेंट करने पर भी आपको डिस्काउंट मिल जाएगा। खास बात ये है कि, इस टीवी पर फ्लिपकार्ट 7000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। अगर आप सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो बहुत ही कम कीमत में ये 32 इंच का स्मार्ट टीवी आपका हो जाएगा। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

Infinix 32 inch HD LED Smart TV

फीचरInfinix 32 inch HD LED Smart TV
सपोर्टेड ऐप्सPrime Video|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टमLinux
स्क्रीनHD Ready 1366 x 768 Pixels
साउंड20 W
सपोर्टेड वीडियो फॉर्मेटMPEG, MPG, VOB, DAT, AVI, MP4, MOV, MKV, FLV, ASF, 3PG
सपोर्टे ऑडियो फॉर्मेटMP3, M4A, WAV, RM, AC3, FLAC, OGG, AAC

Infinix 32 inch HD LED Smart TV में क्या मिलेगा खास

इस टीवी की खासियतों पर अगर नजर डालें तो इसे एच डी क्वालिटी स्क्रीन के साथ मार्केट में पेश किया गया है। ये टीवी 20 वॉट डुअल स्पीकर और डॉल्बी ऑडियो के साथ आता है जो कि सिनेमाघर का एहसास कराता है। ये क्वाड-कोर प्रोसेसर पर चलता है। जिससे यूजर का एक्टीसपीरेंस और भी ज्यादा बढ़ जाएगा। Infinix 32 inch HD LED Smart TV में प्राइम वीडियो, यूट्यूब, सोनीलिव और अन्य जैसे प्री-इंस्टॉल स्ट्रीमिंग ऐप्स है। इसके साथ ही इसके रिमोट को भी काफी हाईटेक बनाया गया है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories