शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकPOCO X5 GT 5G को देख क्या OPPO को लगी तीखी मिर्च? दमदार...

POCO X5 GT 5G को देख क्या OPPO को लगी तीखी मिर्च? दमदार प्रोसेसर और कैमरा दिल खुश कर देगा

Date:

Related stories

POCO X5 GT 5G: चीनी कंपनी शाओमी की सबब्रेंड कंपनी POCO अपने एक से बढ़कर एक स्मार्ट फोन्स को मार्केट में पेश करती रहती है। जिन्हे यूजर्स खूब पसंद करते हैं। ऐसे में अगर आप भी POCO के किसी जबरदस्त स्मार्ट फोन को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको बेहद जबरदस्त 5 जी स्मार्ट फोन POCO X5 GT 5G के बारे में बताने जा रहे हैं। इस फोन में यूजर्स को एक दमदार कैमरे के साथ बेहद खास प्रोसेसर दिया जा रहा है। POCO ने हाल ही में भारत और यूरोप में X5 सीरीज को लॉन्च किया था। इस सीरिज में यूजर्स के लिए POCO X5 और POCO X5 Pro 5G जैसे स्मार्टफोन्स को पेश किया गया था। अब इस सीरिज को एक नए अपग्रेड वर्जन के साथ POCO X5 GT 5G फोन के रूप में पेश किया जाएगा। POCO X5 GT 5G की लॉन्चिग को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन खबर है कि, इस बेहद शानदार फोन को इसी साल भारतीय बाजारों में पेश किया जा सकता है। आपको बता दें, इस फोन को IMDA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। ये फोन POCO X5 GT रेडमी नोट 12 टर्बो का रिब्रांडेड वर्जन भी हो सकता है। इसका मुकाबला ओप्पो से हैय़

ये भी पढ़ें: ONEPLUS PAD मैग्नेटिक कीबोर्ड और मेटल बॉडी के साथ होगा लॉन्च, फीचर्स ने कई बड़ी दमदार कंपनियों को किया फेल

POCO X5 GT 5G के फीचर्स

प्रोसेसर क्वालकॉम का Snapdragon 7 Gen 2 प्रोसेसर
चार्जर 67W फास्ट चार्जिंग चार्जर
बैटरी 5500mAh की बैटरी
डिस्प्ले  AMOLED डिस्प्ले 
कीमत  25 हजार
कैमरा  triple-camera setup /50MP primary, an 8MP ultra-wide-angle lens, 2MP macro lens
रेम/ स्टोरेज 12GB / 512GB 

POCO X5 GT 5G स्मार्टफोन को क्यों खरीदें?

POCO X5 GT 5G फोन में यूजर्स को काफी स्मार्ट फीचर्स मिलने वाले हैं, जो कि, रियलमी , वनपल्स और ओप्पो जैसी बड़ी कंपनियों के स्मार्टफोन को सीधे टक्कर देंगे। अगर आप किसी अच्छे स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो ये फोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories