रविवार, मई 19, 2024
होमटेकइस Portable AC के सामने गर्मियां भी कांपती हैं थर-थर! मात्र 1227...

इस Portable AC के सामने गर्मियां भी कांपती हैं थर-थर! मात्र 1227 रूपए में कैसे कराएगा ठंड का एहसास?

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Portable AC: फरवरी अभी खत्म भी नहीं हुई है और धीरे-धीरे पारा चढ़ने लगा है। ऐसे में अभी से ही देश के की सारे इलाके तपने लगे हैं। कई सालों बाद हो रहा है जब गर्मी अभी से ही अपना विकराल रूप दिखाने लगी है। बढ़ती हुई गर्मी को देख लोगों को चिन्ता होने लगी है कि, अगर ऐसे ही गर्मी बढ़ती रही तो मई और जून की गर्मी में उनका क्या होगा। इस गर्मी से बचने का लोगों को एक ही उपाय नजर आता है और वो है एसी लेकिन एसी को एक ही कमरे में लगाने के कारण वो घर के अन्य हिस्सों में नहीं जा पाते हैं। अगर आप पूरे घर के लिए एसी अफोर्ट नहीं कर पाते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको Portable AC के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप बहुत ही आसानी से एक स्थान से उठाकर दूसरे स्थान पर ले जा सकते हैं। ये एक पोर्टेबल कूलिंग डिवाइस है जिसे एक स्थान से दूसरे स्थान बहुत ही आसानी से ले जाया जा सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

सस्ते में मिल रहा Portable AC

एक बार पानी भरकर रखने से इसे 8 घंटों तक चलाया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें एक कंट्रोलर लगा होता है, जिसे आप अपने हिसाब से कंट्रोल कर सकते हैं। इस एसी की एक खासियत ये भी है कि, इसे आप वर्क डेस्क के साथ-साथ, बेड पर या फिर ट्रैवलिंग में यूज कर सकते हैं। आपको बता दें, Lloyd 1 Ton 3 Star Portable AC – White एसी को आप flipkart से 16 फीसदी ऑफर के साथ 42990 रूपए की जगह 35899 रूपए में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी की बचत मिल जाएगी। ज्यादा कीमत होने के कारण अगर आप इस, पोर्टेबल एसी को नहीं खरीद सकते हैं तो आप 1,227 रूपए की EMI नवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको 14 फीसदी का ब्याज देना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: 50 लाख रुपये से ज्यादा की कीमत पर बिका iPhone, खासियत देख उछल पड़े यूजर्स

Lloyd 1 Ton 3 Star Portable AC के फीचर्स

3 Star BEE Rating 2020 For energy savings upto 15% (compared to Non-Inverter 1 Star)
Auto Restart Auto Restart: No need to manually reset the settings post power-cut
Copper Energy efficient, best in class cooling with easy maintenance.
बॉक्स
1 AC Unit
Remote
User Manual
Exhaust Pipe
Window Assembly Panel
ऑपरेटिंग मोड
Fan Mode, Cool Mode
खास फीचर्स Strong Caster Wheels for 360 Degree Movement, Elegant Design with Top Throw, Auto Swing and Auto Restart, Easy Installation, Self Diagnosis Function, 2 Way Swing, High Efficiency Cooling Tube, Clean Air Filter, Self Diagnosis Function, Blue Fin Coil

Portable AC को आप आज ही घर ला सकते हैं। इस एसी को लेकर काफी चर्चाएं भी हो रही हैं। इन में गर्मियों के लिए में पोर्टेबल एसी आपके लिए सबसे विकल्प साबित हो सकता है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories