शुक्रवार, मई 10, 2024
होमटेकRealme के इस 55 inch UHD 4K Smart TV के सामने थिएटर भी...

Realme के इस 55 inch UHD 4K Smart TV के सामने थिएटर भी है फेल! मात्र 6500 रूपए में कैसे लाएं घर?

Date:

Related stories

Flipkart Sale: स्मार्ट TV खरीदना हुआ आसान, 257 रुपए की EMI पर अभी लाएं घर

Flipkart Sale: स्मार्ट टीवी का क्रेज आज घर-घर में...

Realme 55 inch UHD 4K Smart TV: चीनी कंपनी Realme देश और दुनिया में अपने जबरदस्त फीचर्स के लिए जानी जाती है। भारत में Realme के काफी किफायती स्मार्टफोन लॉन्च होते रहते हैं। ऐसे में ग्राहक Realme के स्मार्ट टीवी को भी जमकर खरीदते हैं। अगर आप भी Realme का स्मार्ट टीवी खरीदना चाह रहे हैं लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो flipkart ये ऑफर सिर्फ आपके लिए लेकर या है। flipkart से आप realme SLED 139 cm (55 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Android TV  (RMV2001 SLED TV 55) को 44 फीसदी ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। जिसके बाद 69999 रूपए का ये स्मार्ट टीवी आपको 38999 रूपए में मिलेगा। इसके साथ ही आप American Express Credit Card , AU Bank Credit Card और  Bank of Baroda Credit Card से पेमेंट करके 10 फीसदी की भी छूट पा सकते हैं। वहीं, आप 6,500 रूपए की मंथली EMI भी बनवा सकते हैं। वहीं, अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी का तुरंत भी डिस्काउंट मिल जाएगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: Apple के सबसे मंहगे फोन iPhone 14 Pro Max को मात्र 70000 में खरीदने का बेहतरीन मौका, यहां से करें बुक

Realme 55 inch UHD 4K Smart TV  के फीचर्स

सपोर्टेड ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Android (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीन Ultra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड  24 W/ Dolby Audio
बॉक्स 1U Contains: LED TV 1N,Remote control 1N,Batteires 2N,Manual 1N,QSG 1N,Stands 2N,Stand Installation Instructions 1N
वीडियो सपोर्ट MPG, MPEG, MPEG2 -PS, MP4, MKV, AVI, ASF, FLV
ऑपरेट Android, iOS
वारंटी 1 Year Domestic Warranty and 2 Years on Panel

Realme 55 inch UHD 4K Smart TV में क्या है खास?

Realme 55 inch UHD 4K Smart TV  एक बहुत ही खास स्मार्ट टीवी है जो कि, आपको घर पर थिएटर का मजा देगी। अगर अभी तक आपने 55 इंच का स्मार्ट टीवी नहीं खरीदा है तो आप इस टीवी को flipkart से बेहद कम दाम में घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories