बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकबारिश और पसीने से भी खराब नहीं होते Realme Buds Air 3...

बारिश और पसीने से भी खराब नहीं होते Realme Buds Air 3 , ईयर बड्स! flipkart से सस्ते में खरीदें

Date:

Related stories

Realme Buds Air 3: चीनी कंपनी रियलमी Realme देश और दुनिया में अपने जबरदस्त स्मार्ट फोन और स्मार्ट टीवी के साथ-साथ ईयरबड्स के लिए भी जानी जाती है। लेकिन ज्यादा कीमत होने के कारण लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं। अगर आप Realme Buds Air 3 ईयरबड्स को खरीदना चाहते हैं लेकिन कम बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको flipkart पर बेहद कम दाम में मिल रहे Realme Buds Air 3 के बारे में बताने जा रहे हैं। realme Buds Air 3 Neo with up to 30 hours Playback & Fast Charge Bluetooth Headset  (Starry Blue, True Wireless) को आप flipkart से 42 फीसदी ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। इसके साथ ही अगर आप American Express Credit Card , Bank of Baroda Credit Card और IDFC FIRST Bank Credit Card  से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की छूट मिलेगी। वहीं, आप  Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Valentine Week में लड़कियों का दिल धड़काने आया क्यूट Realme 10 Pro Coca-Cola स्मार्टफोन, कैमरे दीवाना बना देगा

Realme Buds Air 3 के फीचर्स

बैटरी लाइफ 30 घंटे
चार्ज 2 घंटे
साउंड Dolby Audio (on supported devices)
सेफ्टी Super Low Latency Gaming Mode
सपोर्ट realme Link App Connectivity (for Android devices only)
कलर Starry Blue
गारंटी 1 Year

Realme Buds Air 3 में क्या है खास?

Realme Buds Air 3 काफी जबरदस्त ईयरबड्स हैं , जिसे आप 3499 रूपए की जगह 1999 रूपए में घर ला सकते हैं। Realme Buds Air 3 वायरलेस ईयरबड्स हैं। जिनका लाभ आप Flipkart से खरीदकर उठा सकते हैं। अगर इस वेलेंटाइन वीक में अपने लाइफ पार्टनर को आप कुछ गिफ्ट देने की सोच रहे हैं तो ये ईयरबड्स आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इस ईयरबडिस की खासियत है कि य पसीने और बारिश से भी खराब नहीं होता है। इस गर्मियों के लिए ये बेस्ट ईयरबड्स साबित हो सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories