शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेक8 मिनट में फुल चार्ज होने वाला दबंगी Realme GT 3 5G...

8 मिनट में फुल चार्ज होने वाला दबंगी Realme GT 3 5G स्मार्टफोन भारत में इस दिन दे रहा दस्तक, कैमरा देख DSLR की बिगड़ी हालत!

Date:

Related stories

Realme GT 3 5G: चीनी कंपनी रियलमी Realme अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को मार्केट में पेश करती रहती है। यूजर्स Realme फोन्स को इनके अच्छे कैमरे और लुक के लिए खरीदते हैं। इसके साथ ही Realme की अपकमिंग सीरिज और फोन का भी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। ऐसे में अगर आप भी Realme का कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ आ रहे Realme GT 3 5G स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। ये फोन Realme GT Neo 5 240W का रिब्रांडेड वर्जन बताया जा रहा है। इस फोन को 28 फरवरी 2023 को मार्केट में पेश किया जाएगा। इसके साथ ही इस फोन में बेहद पावरफुल 240W का चार्जर दिया जाएगा। जो कि इसे मात्र 8 मिनट में ही फुल चार्ज कर देगा। Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ मिलने वाला ये दुनिया का पहला स्मार्टफोन बताया जा रहा है। रियलमी चाइना के प्रेसिडेंट Xu Qi ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट्स पर बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि, इस फोन को सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: ONEPLUS PAD मैग्नेटिक कीबोर्ड और मेटल बॉडी के साथ होगा लॉन्च, फीचर्स ने कई बड़ी दमदार कंपनियों को किया फेल

Snapdragon 8 Gen 3 के फीचर्स

चिप snapdragon 8 Gen 3 को 3nm chip
डिस्प्ले 6.74 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले
पिक्सल 144Hz रिफ्रेश रेट और 1.5K रेजलूशन पिक्सल/ पंच-होल स्क्रीन एमोलेड पैनल 
रैम/ स्टोरेज 16 जीबी तक रैम और 1GB तक UFS 3.1 स्टोरेज
ऑपरेट Android 13 आधारित 4.0 
कैमरा 50MP प्राइमरी कैमरा/ 8MP का सेकेंडरी कैमरा / 2MP का तीसरा कैमरा /सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का कैमरा
बैटरी 4,500mAh बैटरी
चार्जर 240W का चार्जर 

Snapdragon 8 Gen 3 का दमदार प्रोसेसर

Realme GT 3 5G स्मार्टफोन 240W के चार्जर के साथ मार्केट में पेश किया जाएगा। इस फोन की खासियत की अगर बात करें तो इसमें एक दमदार प्रोसेसर, लुक, बैटरी, कैमरा और चार्जर दिया जा रहा है। सबसे कम कमय में फोन को चार्ज करने वाला ये दुनिया का सबसे पावरफुल फोन बताया जा रहा है। इसके साथ ही ऐसा पहली बार हो रहा जब इस फोन में snapdragon 8 Gen 3 का प्रोसेसर मिलनेे जा रहा है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories