शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकSamsung Galaxy A14 4G फोन जल्द होगा लॉन्च, Exynos 1330 प्रोसेसर और...

Samsung Galaxy A14 4G फोन जल्द होगा लॉन्च, Exynos 1330 प्रोसेसर और 50MP कैमरे से उड़ाएगा गर्दा

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

Samsung Galaxy A14 4G: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग का भारतीय मार्केट में दबदबा है। अक्सर कंपनी अपने अलग-अलग प्रोडक्ट्स को मार्केट में लॉन्च कर कस्टमर को एक नया एक्सपीरियंस देने की कोशिश करती है। इसी कड़ी में एक बड़ी खबर सामने आई है कि सैमसंग कंपनी का Samsung Galaxy A14 4G मॉडल के लॉन्च करने के कुछ महीने बाद 4G वेरिएंट में भी इसको लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसी के साथ कंपनी की तरफ से इस फोन की कीमत भी लीक हुई है। ऐसे में आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए Samsung Galaxy A14 4G वेरिएंट के बारे में सारी डिटेल्स बताने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: Nokia ने लॉन्च किया ईंट जैसा मजबूत XR20 5G रग्ड स्मार्टफोन, गिरने या पानी में डूबने से भी नहीं होगा खराब

मिलेगा 6.6 इंच का IPS LCD डिस्प्ले

सैमसंग कंपनी द्वारा लॉन्च किए जाने वाले Samsung Galaxy A14 4G कि स्पेसिफिकेशंस की बात जाए तो, रिपोर्ट के अनुसार इस फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा इसी के साथ कंपनी इस फोन में 4GB रैम+ 64 GB स्टोरेज और 4GB रैम +128 GB स्टोरेज में पेश करेगी। इस फोन में कंपनी द्वारा 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्पले दिया जाएगा। वही इस फोन का FHD+ यानी फुल एचडी प्लस रेजलूशन को भी सपोर्ट करता है।

ProcessorMediatek helio G80
Display6.6 inch FHD+
Battery5000mah
Camera50+5+2+13 Selfie

50 मेगापिक्सक्ल का कैमरा

इस फोन के कैमरे की बात की जाए तो कंपनी द्वारा इस फोन में बैक में ट्रिपल कैमरा दिया जाता है। जिसमें एक 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। वहीं इसके अलावा 5 मेगापिक्सल का उल्टा वाइड और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा दिया जाएगा। इसी के साथ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में कंपनी की तरफ से 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। Samsung Galaxy A14 4G फोन में कंपनी की तरफ से 5000 एमएएच की बैटरी और यूएसबी टाइप सी चार्जिंग फीचर दिया जाएगा। वहीं इसका प्रोसेसर mediatek helio G80 है।

Samsung Galaxy A14 4G फोन की कीमत हुई लीक

इसी के साथ अगर Samsung Galaxy A14 4G फोन की कीमत की बात की जाए तो भारत में कंपनी इस फोन के 4GB रैम+ 64 GB मेमोरी के वेरियंट को 13,999 रुपए में लॉन्च कर सकती है। वहीं 4GB रैम +128 GB वेरियंट वाले फोन की कीमत 14999 रुपए हो सकती है।

ये भी पढ़ें: तपती गर्मी में कमरे को शिमला बनाने के लिए Godrej का 1.5 टन Inverter AC खरीदने का सुनहरा मौका, 1128 रुपये में मंगाए घर

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories