गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकSamsung Galaxy A23 5G की आंधी में क्या साफ हो जाएंगे Realme,...

Samsung Galaxy A23 5G की आंधी में क्या साफ हो जाएंगे Realme, Redmi और Vivo?कैमरा देख उछल पड़ी लड़कियां

Date:

Related stories

Samsung Galaxy A23 5G: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टंक कंपनी बनकर उभरने वाली कंपनी Samsung आज देश और दुनिया का एक बड़ा नाम बन चुका है। Samsung के स्मार्ट फीचर्स को खूब पसंद किया जाता है। इतना ही नहीं Samsung के गैजेट्स की भी डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है। इस बीच सैमसंग के मोस्ट अवेटेड फोन Samsung Galaxy A23 5G को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आयी है। इस फोन के लॉन्चिग से पहले फीचर्स लीक हो गए हैं। Samsung Galaxy A14 5G और Galaxy A23 5G को सैमसंग की इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन इससे पहले ही इसके फीचर्स को लेकर जमकर चर्चा होने लगी है। इसका मुकाबला Realme, Redmi और Vivo जैसे फोन्स से है।

ये भी पढ़ें: बेहद कम कीमत में FLIPKART से खरीदें ये INSTANT WATER GEYSER, कड़कड़ाती सर्दी में चुटकियों में गर्म कर देगा पानी

Samsung Galaxy A23 5G के फीचर्स

रैम/ स्टोरेज 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज
स्क्रीन  6.6 इंच IPS LCD स्क्रीन
सेफ्टी फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट स्कैनर
बैटरी 5000mAh की बैटरी
चार्जर 25W फास्ट चार्जिंग चार्जर
अन्य फीचर हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ड्यूल सिम स्लॉट
कनेक्टिविटी फीचर वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस 
ऑपरेट यड 12 बेस्ड One UI 4.1 
कैमरा 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 50 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल मैक्रो और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर
कीमत 25,999 

Samsung Galaxy A23 5G में क्या है खास?

Samsung Galaxy A23 5G स्मार्टफोन एक मिड रेंज वाला स्मार्टफोन है। जिसमें आपको एक शानदार कैमरे के साथ जबरदस्त प्रोसेसर मिल रहा है। खबरों की मानें तो इस फोन का मुकाबला Realme 10 Pro+ 5G, Redmi Note 12 Pro, Vivo T1 Pro 5G स्मार्टफोन से होगा। फइलहाल यूजर्स को इस फोन की लॉन्चिग का इंतजार करना पड़ेगा। इस फोन का कैमरा काफी शानदार है। जो कि, रील सहित तमाम वीडियो को बनाने के लिए सबसे बेस्ट है। इस लिए लड़कियों की पहली पसंद बना हुआ है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories