शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमटेकइस दिन लॉन्च होने जा रहा है Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन,...

इस दिन लॉन्च होने जा रहा है Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन, प्री-बुकिंग यहां हुई शुरू

Date:

Related stories

Samsung Galaxy F54 5G: स्मार्टफोन और दिग्गज टेक ब्रांड Samsung अपना Galaxy F54 5G स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाली है और इसकी लॉन्चिंग से पहले इसकी प्री-बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। जिन ग्राहक यह हैंडसेट प्री-बुक करना है, वो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर जाकर इसे बुक कर सकते हैं। तो हम आपको इस फोन की सभी जानकारी देने वाले हैं, हालांकि अभी तक कंपनी ने Galaxy F54 के फीचर्स की जानकारी नहीं दी है। तो जानिए इस अपकमिंग स्मार्टफोन की सभी जानकारियां।

ये भी पढ़ें: Gemopai Ryder Supermax Electric Scooter की हुई तगड़ी एंट्री, देखें क्या Ola और Ather को देता है टक्कर?

Samsung Galaxy F54 5G की संभावित स्पेसिफिकेशन

अपकमिंग Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन में सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। इसमें परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 8GB RAM के साथ 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है। ये हैंडसेट Android 13 बेस्ड One UI 5.1 पर काम करेगा। पावर के लिए इस मोबाइल फोन में 6000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो कि 25W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। वहीं कनेक्टिविटी के इस फोन में 4G VoLTE, ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस और USB-C पोर्ट दिया जा सकता है।

SmartphoneSamsung Galaxy F54 5G
DisplayAmoled with 120Hz Refresh Rate
Ran & Storage8GB Ram & 256GB Storage
OSAndroid 13 with One UI 5.1
Battery6000Mah
Charging25W

Samsung Galaxy F54 5G का कैमरा

Samsung Galaxy F54 5G फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, जिसमें पहला 108MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का अल्ट्रा वाइड और तीसरा 2MP का डेप्थ सेंसर होगा। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 32MP का कैमरा मिलने की भी उम्मीद है।

Samsung Galaxy F54 5G की कीमत और लॉन्चिंग डेट

Samsung Galaxy F54 5G की कीमत को लेकर कंपनी की तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे 30000 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन की प्री-बुकिंग कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर मात्र 999 रुपये में की जा सकती है। इतना ही नहीं इस फोन को प्री-बुक करने वाले ग्राहकों को 2000 रुपये तक का डिस्काउंट देखने को मिल सकता है। बता दें कि Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन को आने वाले 6 जून 2023 को दोपहर 3 बजे इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: HONDA ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली CAR AMAZE पर अचानक लगाया ताला, बंद से होने से टूटा ग्राहकों का दिल

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories