शनिवार, मई 18, 2024
होमटेककम कीमत में तगड़ी बैटरी के साथ तूफानी एंट्री देगा Samsung Galaxy...

कम कीमत में तगड़ी बैटरी के साथ तूफानी एंट्री देगा Samsung Galaxy M14 5G स्मार्टफोन, इस दिन होगा लॉन्च

Date:

Related stories

Samsung Galaxy M14 vs Realme 11x 5G:  दोनों फोन्स में है कांटे की टक्कर, जानें किसे खरीदना होगा फायदे की डील

Samsung Galaxy M14 vs Realme 11x 5G: यहां एक ही रेंज में आने वाले दो फोन्स का कंपेरिजन फीचर्स के लिहाज से किया गया है। आप अपने लिए किसी भी फोन का चयन कर सकते हैं।

Samsung Galaxy M14 5G के आते ही पलटी बाजी, फीचर्स के सामने बड़ी-बड़ी कंपनियां हुई ढेर

आज यानी 17 अप्रैल दोपहर 12 बजे Samsung अपने बजट स्मार्टफोन Galaxy M14 5G को लॉन्च करेगी और इसके लॉन्च होने से पहले ही कंपनी ने इस फोन की बैट्ररी, कैमरे और प्रोसेसर की जानकारी रिवील कर दी है।

तूफानी बैटरी के साथ लॉन्च हुए Samsung Galaxy M14 स्मार्ट फोन ने काट दिया कोहराम, OPPO और Vivo की बढ़ी टेंशन!

Samsung Galaxy M14 5G स्मार्टफोन 2.4GHz के Exynos 1330 चिपसेट से लैस हो है। वहीं इसमें 4GB RAM के साथ कई स्टोरेज वैरिएंट्स लॉन्च हुए हैं।

Samsung Galaxy M14 5G: भारत में आए दिन नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं। इंडिया में स्मार्टफोन का बाजार इतना बढ़ा है कि इसमें हर कंपनी अपने एक से बढ़कर एक दमदार मॉडल ला रही है। वहीं, अगर आप इन दिनों किसी नए स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको थोड़ा इंतजार करने की जरूरत है। दरअसल, सैमसंग कंपनी अपना एक नया फोन जल्द ही लाने वाली है। Samsung Galaxy M14 5G फोन एक किफाएती फोन होगा, जिसमें काफी धांसू फीचर्स दिए जाएंगे।

इन रंगों में आ सकता है Samsung Galaxy M14 5G फोन

Samsung Galaxy M14 5G फोन में आगे की तरफ वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है। बताया जा रहा है कि कंपनी इसे ब्लू, डार्क ब्लू और सिल्वर रंग में पेश करेगी। इस फोन में मॉडेस्ट डिजाइन का इस्तेमाल किया जाएगा। कहा जा रहा है कि ये फोन Samsung Galaxy A14 5G से मिलता-जुलता होगा।

ये भी पढ़ें: जबरदस्त कैमरे से REEL और YOUTUBE VIDEO बनाने वालों की किस्मत खोलने आ रही VIVO V27 SERIES, देखें तगड़े फीचर्स

Samsung Galaxy M14 5G फोन के संभावित फीचर्स

बताया जा रहा है कि इसमें Samsung Exynos 8 Octa 850 प्रोसेसर दिया जाएगा। ये 4GB रैम के साथ आएगा और इसमें 512GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। ये फोन Android 13 के सपोर्ट के साथ आएगा। Samsung से इस फोन में 6000mAh की धांसू बैटरी लाइफ दी जा सकती है, इसके साथ 25W का फास्ट चार्जर दिया जाएगा।

ProcessorSamsung Exynos 8 Octa 850
RAM4GB
Storage512GB
OSAndroid 13
Battery6000mAh
Display6.6 inches
Rear Camera50MP + 8 MP + 2 MP
Front Camera8 MP
Refresh Rate90Hz

Samsung Galaxy M14 5G फोन की संभावित कीमत

ये फोन 6.6 inches की स्क्रीन के साथ आएगा, जिसमें IPS LCD डिस्प्ले दी जाएगी। इसमें Full HD+ रेजोल्यूशन और 90Hz का रिफ्रेश रेट्स दिया जाएगा। वहीं, इसके कैमरे की बात करें तो इसके रियर में 50MP का प्राइमरी के साथ ट्रिपल कैमरा सैटअप दिया जाएगा। वहीं, इसके फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसकी लॉन्चिंग डेट को लेकर कहा जा रहा है कि इसे मार्च 2023 में पेश किया जाएगा। वहीं, इसकी कीमत की बात करें तो इसे 14990 रुपये के दाम पर बाजार में उतारा जा सकता है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories