मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकSamsung Galaxy s24 Series के आने से पहले बुरी तरह से गिरे...

Samsung Galaxy s24 Series के आने से पहले बुरी तरह से गिरे SAMSUNG Galaxy S20 FE फोन के दाम , Flipkart पर 44999 रुपए मिल रहा सस्ता

Date:

Related stories

Amazon Sale:45000 सस्ता मिल रहा Samsung Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन, Oneplus 11R को देता है टक्कर

Amazon Sale: दक्षिण कोरिया की बड़ी टेक कंपनियों में...

SAMSUNG Galaxy S20 FE 5G: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी SAMSUNG का जलवा लगातार बढ़ता ही जा रहा है, देश हो या फिर दुनिया हर तरफ इसके चाहने वाले हैं। सैमसंग के सिर्फ स्मार्टफोन्स ही नही बल्कि इलेक्ट्रिक सामान की भी काफी डिमांड रहती है। ऐसे में अगर आप भी किसी स्मार्ट फोन को खरीदने की सोच रहे हैं और चाहते हैं कि, जबरदस्त फीचर्स वाला फोन हो तो आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart SAMSUNG Galaxy S20 FE 5G (Cloud Navy, 128 GB)  (8 GB RAM) वाले फोन पर 59 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 74999 रुपए की जगह 30000 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर को 44999 रुपए की बचत मिलेगी।

SAMSUNG Galaxy S20 FE 5G पर मिल रहे बैंक ऑफर्स

बैंक ऑफर्स से आप 10 फीसदी की छूट पा सकते हैं। वहीं EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं, फ्लिपकार्ट पर चल रहा या ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

SAMSUNG Galaxy S20 FE 5G के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy S20 FE 5G
रैम8 GB
स्टोरेज 128 GB स्टोरेज
डिस्पले6.5 inch Display
कैमरा12MP Rear Camera, 32MP Camera
बैटरी4500 mAh Battery
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 10
मैमोरी कार्डHybrid Slot
वारंटी1 Year Warranty
डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।
Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories