सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकOMG! 1 लाख के SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G फोन पर Flipkart...

OMG! 1 लाख के SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G फोन पर Flipkart दे रहा 42000 की छूट, ये ऑफर है या लॉटरी

Date:

Related stories

Ghaziabad News: तपती गर्मी के बीच प्रशासन का एक्शन, गाजियाबाद के स्कूलों में छुट्टी का ऐलान; जानें कब खुलेंगे विद्यालय

Ghaziabad News: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रमुख शहरों में से एक गाजियाबाद में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है। शहर में मौसम का आलम कुछ यूं है कि अधिकतम तापमान 46 डिग्री सेल्सियस तक दर्ज किया जा रहा है।

तो क्या नथिंग का सबसे सस्ता होगा CMF Phone (1)? देखें लीक खूबियां

CMF Phone (1): अपने ट्रांसपेरेंट लुक से लोगों के...

SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G: दुनियाभर के यूजर्स पर राज करने वाली कंपनी SAMSUNG का जलवा हर तरफ है। इसके सभी इलेक्ट्रोनिक सामनों को खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में अगर आप किसी स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये डील आपके लिए अब तक का अच्छा विकल्प साबित हो सकती है। आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G फोन 42 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहा है। इस फोन की कीमत 1 लाख 1 हजार 999 रुपए है लेकिन ऑफर के बाद आप इसे 59 हजार 999 रुपए में खरीद सकते हैं। इस फोन पर कई सारे बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं । आप HDFC Bank Credit Card  से पेमेंट करके 1250 रुपए की बचत कर सकते हैं।इतना ही नहीं OneCard Credit Card से पेमेंट करके 750 रुपए की भी बचत कर सकते हैं।

SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G
रोम8 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले16.76 cm (6.6 inch) Full HD+ Display
कैमरा50MP + 12MP + 10MP | 10MP Front Camera
बैटरी4500 mAh Lithium-ion Battery
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 1 Processor
ऑपरेटAndroid 12
सिमDual Sim

SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G फोन पर मिल रही भारी बचत

इसके साथ ही  Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर आपको 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट मिल जाएगा। यूजर्स अइस पर 10 हजार रुपए की प्रतिमाह EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। इतना ही नहीं इस फोन पर फ्लिपकार्ट 35600 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। अगर आप सभी टर्म और कंडीशन को पूरी कर लेते हैं तो आपको इस फोन पर 35 हजार 600 रुपए की तुरंत ही बचत मिल जाएगी। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories