शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकपहली बार आधी कीमत पर मिल रहा Samsung Galaxy S22 Ultra 5G...

पहली बार आधी कीमत पर मिल रहा Samsung Galaxy S22 Ultra 5G स्मार्टफोन, iPhone को देता है टक्कर

Date:

Related stories

Samsung Galaxy S22 Ultra 5G: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़े टेक कंपनी Samsung का सबसे ज्यादा पसंद किए जानें वाला फोन Samsung Galaxy S22 Ultra 5G फोन आप बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। इस फोन की कीमत लाखों में होने के बाद भी यूजर्स इसे खरीदने के लिए टूट पड़ते हैं। अगर आप भी Samsung Galaxy S22 Ultra 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, लेकिन कम बजट होने के कारण खरदी नहीं पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपे लिए है। क्योंकि आज हम आपको Samsung Galaxy S22 Ultra 5G (Phantom Black, 12GB, 512GB Storage) फोन को flipkart से सस्ते में खरीदने के ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। इस फोन पर flipkart 17 फीसदी का डिस्काउंट दे रहा है। जिसके बाद इसकी कीमत 142999 की जगह 118999 रूपए हो जाएगी। इतना ही नहीं इस फोन को  SBI Credit Card से खरीदने पर 5000 की सीधी बचत होती है। आप Samsung Galaxy S22 Ultra 5G फोन को EMI पर भी घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: FLIPKART और AMAZON पर चल रही SALE में इन शानदार स्मार्टफोन पर मिल रही 40000 रूपए से ज्यादा की छूट, जल्दी करें

Samsung Galaxy S22 Ultra 5G के फीचर्स

स्टोरेज 12GB, 512GB Storage
कैमरा
108 MP + 12 MP + 10 MP + 10 MP
डिस्प्ले
6.8 Inches (17.27 Cm)
प्रोसेसर Qualcomm SM8450 Snapdragon 8 Gen 1
बैटरी 5000 MAh
कलर
Phantom Black, Phantom White, Green, Burgundy

Samsung Galaxy S22 Ultra 5G में क्या है खास?

आपको बता दें, सैमसंग ने Samsung Galaxy S22 Ultra 5G स्मार्टफोन को फरवरी 2022 में मार्केट में पेश किया था। ये फोन अपने बेहतरीन कैमरे और प्रोसेसर के कारण सूर्खियों में बना रहता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि, इस फोन की साधी टक्कर एप्पल के आईफोन से है। अगर आप इस 1 लाख 40 हजार से ऊपर के फोन को नहीं खरीद पा रहे हैं तो आप अमेजन से इसे 17 फीसदी के डिस्काउंट एवं अन्य डिस्काउंट के साथ घर ला सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय़ के लिए है।

ये भी पढ़ें: पड़ोसी और रिश्तेदारों को भौचक्का करने के लिए आज ही घर लाएं मात्र 1 लाख रूपए में नई TATA PUNCH, जानें कैसे?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories