बुधवार, मई 8, 2024
होमटेकSamsung Galaxy S22 और Samsung Galaxy S22 Ultra में किसका कैमरा...

Samsung Galaxy S22 और Samsung Galaxy S22 Ultra में किसका कैमरा है ज्यादा बेस्ट, पलक झपकते ही जानें

Date:

Related stories

Samsung Galaxy S22 vs Samsung Galaxy S22 Ultra : दक्षिण कोरिया की टेक कंपनी Samsung धीरे-धीरे देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में एप्पल के आईफोन के बाद सबसे ज्यादा पसंद की जानी वाली कंपनी बन गई है। Samsung के नए और पुरानें दोनों ही गैजेट्स को यूजर्स अकसर खरीदते रहते हैं और उन्हें जब भी मौका मिलता है तो वह ऑफर से उन्हें खरीद लेते हैं। ऐसे में Samsung का सबसे ज्यादा पसंद किया जानें वाला स्मार्टफोन Samsung Galaxy S22 और Samsung Galaxy S22 Ultra है। ये दोनों ही स्मार्टफोन काफी महंगे आते हैं। इसके साथ ही इन दोनों को काफी पसंद भी किया जाता है। ऐसे में अगर आप Samsung Galaxy S22 और Samsung Galaxy S22 Ultra को खरीदने को लेकर कंफ्यूज हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको इन दोनों ही स्मार्टफोन्स की कंपेरिजन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आप एक क्लिक में ही आप जान जाएंगे कि, कौन सा फोन आपके लिए बेस्ट है?

SAMSUNG Galaxy S22 Plus 5G के फीचर्स

रेम/स्टोरेज 8 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले 16.76 cm (6.6 inch) Full HD+ Display
कैमरा 50MP + 12MP + 10MP | 10MP Front Camera
बैटरी 4500 mAh Lithium-ion Battery
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 Processor
बॉक्स
Handset, Ejection Pin, Data Cable, Quick Start Guide
सिम
Dual Sim
कीमत 1,09,999

ये भी पढ़ें: FLIPKART और AMAZON पर चल रही SALE में इन शानदार स्मार्टफोन पर मिल रही 40000 रूपए से ज्यादा की छूट, जल्दी करें

Samsung Galaxy S22 Ultra 5G के फीचर्स

स्टोरेज 12GB, 512GB Storage
कैमरा
108 MP + 12 MP + 10 MP + 10 MP
डिस्प्ले
6.8 Inches (17.27 Cm)
प्रोसेसर Qualcomm SM8450 Snapdragon 8 Gen 1
बैटरी 5000 MAh
कलर
Phantom Black, Phantom White, Green, Burgundy
कीमत 1,18,999 रूपए

Samsung Galaxy S22 और Samsung Galaxy S22 Ultra में कौन सा फोन है आपके लिए बेस्ट?

Samsung Galaxy S22 और Samsung Galaxy S22 Ultra दोनों की सैमसंग की सबसे पोपुलर सीरिज के फोन्स हैं। ये दोनों ही फोन्स दुनिया के सबसे महंगे और बेहद हाईटेक फोन कहे जानें वाले iphone 14 pro max को टक्कर देते हैं। इन दोनों ही फोन्स के कैमरे इतने जबरदस्त हैं कि, इनके सामने DSLR का कैमरा भी फेल है। आप अपने बजट और पसंद के हिसाब से इन दोनों स्मार्टफोन्स को खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: पड़ोसी और रिश्तेदारों को भौचक्का करने के लिए आज ही घर लाएं मात्र 1 लाख रूपए में नई TATA PUNCH, जानें कैसे?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories