मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होमटेकiPhone 14 Pro Max को दिन में तारें दिखाने वाले SAMSUNG...

iPhone 14 Pro Max को दिन में तारें दिखाने वाले SAMSUNG Galaxy S23 Ultra फोन पर मिल रही तगड़ी छूट! ऑफर देख टूट पड़े यूजर्स

Date:

Related stories

SAMSUNG Galaxy S23 Ultra 5G: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी बनकर एप्पल को टक्कर देने वाली कंपनी SAMSUNG के सभी प्रोडक्ट्स को खूब पसंद किया जाता है। यूजर्स SAMSUNG के इलेक्ट्रोनिक सामान को दुनिया में ही नहीं बल्कि भारत में भी खूब पसंद करते हैं। SAMSUNG हर साल अपनी Galaxy S सीरिज को लॉन्च करती है। इस साल फरवरी के महीने में सैमसंग की मोस्ट अवेटेड सीरिज SAMSUNG Galaxy S23 को पेश किया गया था। जिसमें कई सारे मॉडल थे लेकिन इस सीरिज का सबसे महंगा स्मार्टफोन SAMSUNG Galaxy S23 Ultra है। ये फोन एप्पल के सबसे महंगे iPhone 14 Pro Max को टक्कर देता है।

ये भी पढ़ें: Apple WWDC 2023 का सबसे स्पेशल प्रोडक्ट रहा MacBook Air, वर्ल्ड थिनेस्ट लैपटॉप के फीचर्स और कीमत कर देंगे हैरान

SAMSUNG Galaxy S23 Ultra 5G के फीचर्स

रोम12 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले17.27 cm (6.8 inch) Quad HD+ Display
कैमरा200MP + 10MP + 12MP + 10MP | 12MP Front Camera
बैटरी5000 mAh Lithium Ion Battery
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 2 Processor
ऑपरेटAndroid 13

SAMSUNG Galaxy S23 Ultra 5G को 13889 में कैसे खरीदें?

अगर आप भी इस शानदार स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए सबसे अच्छा मौका है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart SAMSUNG Galaxy S23 Ultra 5G फोन पर 16 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको 149,999 रुपए का स्मार्टफोन 124999 रुपए में पड़ेगा। इसके साथ ही 8000 का डिस्काउंट HDFC Bank Credit से पेमेंट करके भी ले सकते हैं ये एक Non EMI ऑफर है। इसके साथ ही अगर आप प्रतिमाह EMI पर खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए आपको 13889 की प्रतिमाह EMI देनी होगी। जिसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Upcoming Bikes: मार्केट में तहलका मचाने आएंगी Yamaha और Harley Davidson की ये धांसू स्पोर्ट्स बाइक, मिलेंगे गजब के फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories