शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकSamsung Galaxy Tab S9 FE में मिल सकता है 45W का फास्ट...

Samsung Galaxy Tab S9 FE में मिल सकता है 45W का फास्ट चार्जर, जबरदस्त कैमरे के साथ देगा Realme और Xiaomi को टक्कर!

Date:

Related stories

Samsung Galaxy Tab S9 FE: दक्षिण कोरिया की मशहूर इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग अपनी मार्केट में हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए लगातार नए डिवाइसेस पर काम करती है। ऐसे में दावा किया जा रहा है कि सैमसंग अपना नया टैबलेट लाने वाली है। आपको बता दें कि जुलाई महीने में गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के दौरान सैमसंग ने गैलेक्सी टैबएस9 टैबलेट को लॉन्च किया था। ऐसे में खबरों में कहा जा रहा है कि अब इसका फैन एडिशन (Samsung Galaxy Tab S9 FE) आने वाला है। इसके लॉन्च को लेकर कई तरह की जानकारी सामने आ रही है। मगर अब इसके कुछ फीचर्स भी बाहर आए हैं। जानें क्या है इसकी डिटेल।

Samsung Galaxy Tab S9 FE की लीक जानकारी

टेक मार्केट में कहा जा रहा है कि सैमसंग Samsung Galaxy Tab S9 FE सीरीज को इस साल के आखिर तक बाजार में उतार सकती है। दावा किया जा रहा है कि इस नई सीरीज में कंपनी दो मॉडल ला सकती है। इसमें  Samsung Galaxy Tab S9 FE और  Samsung Galaxy Tab S9 FE+ शामिल है।

Samsung Galaxy Tab S9 FE के संभावित कलर ऑप्शन

Samsung Galaxy Tab S9 FE सीरीज के दोनों मॉडलों अलग-अलग रैम और स्टोरेज वेरिएंट में आ सकते हैं। ये 8GB रैम और 256 स्टोरेज के साथ आ सकती है। कहा जा रहा है कि इस सीरीज में चार कलर ऑप्शन, ग्रे, लेवेंडर, मिंट और सिल्वर रंग शामिल है।

Samsung Galaxy Tab S9 FE Expected Features

Samsung Galaxy Tab S9 FE में 10.9 इंच की स्क्रीन और Samsung Galaxy Tab S9 FE+ में 12.4 इंच की डिस्प्ले मिल सकती है। दोनों ही डिवाइस में OLED डिस्प्ले या फिर 120hz की रिफ्रेश रेट मिलेगी। इन दोनों टैबलेट में Samsung Exynos 1380 चिपसेट आ सकती है। ये दोनों डिवाइस एंड्रॉइड़ 13 ओएस पर काम करेंगे। इसके साथ ही Tab S9 FE में सिंगल रियर कैमरा और Tab S9 FE+ में डबल रियर कैमरा मिल सकता है। इसे चार्ज करने के लिए 45वाट का फास्ट चार्जर दिया जा सकता है। इसके अलावा ये भी बताया जा रहा है कि इसके दोनों ही टैबलेट में वाई-फाई-6, ब्लूटूथ वर्जन 5.3, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, स्टीरियो स्पीकर और जीपीएस सपोर्ट दिया जा सकता है। Tab S9 FE की कीमत Tab S9 FE+ के मुकाबले कम हो सकती है। हालांकि, अभी तक कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories