शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकइस दिन होगा Samsung Galaxy Unpacked Event 2023 का आयोजन, 200MP...

इस दिन होगा Samsung Galaxy Unpacked Event 2023 का आयोजन, 200MP कैमरा का साथ यह फ्लैगशिप फोन हो सकता है लॉन्च

Date:

Related stories

Samsung Galaxy Unpacked Event 2023: सैमसंग ने अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 2023 की डेट को बता दिया है। यह इवेंट करीब 3 साल के बाद में होने जा रहा है। इस इवेंट का आयोजन 1 फरवरी को रात के 10 बजे सैन फ्रांसिस्को, यूएसए में किया जाएगा। वहीं इस इवेंट में सैमसंग अपने नए प्रोडक्ट्स Galaxy S23 को पेश कर सकती है और इसके साथ में ही इस गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में सैमसंग  Galaxy S23+ और Galaxy S23 Ultra को भी पेश कर सकती है। ये फोन्स कंपनी के प्रीमियम स्मार्टफोन हैं। तो आइये देखते हैं इस इवेंट से जुड़ी जानकारीयों के बारे में।

ये भी पढ़ें: पहाड़ो पर गोली की रफ्तार से दौड़ेगी KTM की नई DUKE 390, इंजन और लुक पर फिदा हुए बाईक लवर्स

पहले ही मिल चुकी थी गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 2023 की जानकारी

मीडिया में जारी रिपोर्ट्स के अनुसार इस गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 2023 के बारे में लीक्स के जरिए पहले ही जानकारी मिल चुकी थी। सैमसंग ने यह इवेंट पिछले तीन सालों से नहीं किया है। वहीं इस इवेंट की शुरुआत भारतीय के समयानुसार रात 10 बजे से शुरु होगी और सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट Samsung.com, Samsung Newsroom और सैमसंग के यूट्यूब चैनल से इसकी लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकेगी।

S Series की संभावित स्पेसिफिकेशन

मीडिया में जारी रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy S23 और S23 Plus में  50MP मेगापिक्सल के साथ में ट्रिपल कैमरा यूनिट भी दे सकती है। वहीं इसके फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 Ultra में 200MP कैमरे के साथ आने की संभावना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कंपनी का पहला फोन हो सकता है जिसमें 200 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। वहीं इसमें भी ट्रिपल कैम सेटअप देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: AMAZON पर सस्ते में मिल रहा TECHNO का यह दमदार फोन, पावरफुल PROCESSOR और बैटरी देख खरीदने का करेगा मन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories