शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमटेकDLSR को छोड़ Samsung Galaxy Z Flip 4 स्मार्टफोन पर क्यों टूट...

DLSR को छोड़ Samsung Galaxy Z Flip 4 स्मार्टफोन पर क्यों टूट पड़े रहे लड़की और लड़के?, खासियत देख तुंरत खरीद लेंगे

Date:

Related stories

Samsung Galaxy Z Flip 4:दक्षिण कोरिया सबसे बड़ी टेक कंपनी बन चुकी है Samsung कंपनी अपने जबरदस्त फीचर्स और कैमरे के लिए जानी जाती है। सैमसंग ने अपने Samsung Galaxy Z Flip 4 स्मार्टफोन से यूजर्स के दिलों पर वैसे ही काफी तहलका मचाए हुए है। इस फोन को यूजर्स काफी खरीद रहे हैं। खासतौर पर Samsung Galaxy Z Flip 4 स्मार्टफोन के कैमरे को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इस स्मार्टफोन को साल 2022 में मार्केट में पेश किया गया था। तभी से ही सैमसंग के इस फोन को यूजर्स काफी खरीद रहे हैं और इसके कैमरे को भी काफी पंसद कर रहे हैं।

Samsung Galaxy Z Flip 4 का कैमरा

इसके कैमरे की अगर बात करें तो इस फोन का पहला कैमरा सेंसर 12 मेगापिक्सल का है जिसमें F1.8 का अपर्चर है, दूसरा 12 मेगापिक्सल का है जो कि F2.2 अपर्चर के साथ आता है। वहीं इस फोन के फ्रंट कैमरे में आपको 10 मेगापिक्सल  का लेंस मिलेगा। वीडियो के लिए इसमें UHD 4K (3840 x 2160)@60fps का कैमरा दिया गया है।

ये भी पढ़ें: जानें VIVO Y22 और SAMSUNG GALAXY F23 में किसका PROCESSOR और CAMERA है अच्छा, एक क्लिक में जानें किसमें कितना है दम?

अल्ट्रा वाइड एंगल के लिए Samsung Galaxy Z Flip 4 फोन काफी अच्छा फोन है। क्लोज अप शॉट्स  के लिए भी ये कैमरा काफी बेस्ट है। सेल्फी के लिए आपको इसमें अच्छी लाइटिंग कंडीशन मिलेगी। आपको बता दें, Samsung Galaxy Z Flip 4 में जो कैमरा दिया गया है वो Galaxy S22 सीरीज में पहले ही दिया जा चुका है। ये कैमरा DSLR को सीधी टक्कर देता है।

Samsung Galaxy Z Flip 4 के फीचर्स

प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon
डिस्प्ले 6.7 inches (17.02 cm)
स्टोरेज 128 GB
कैमरा 12 MP + 12 MP
बैटरी 3700 mAh
कीमत 89999

Samsung Galaxy Z Flip 4 स्मार्टफोन को अगस्त 2022 में मार्केट में लॉन्च किया गया था। तभी से ही इस फोन को यूजर्स काफी खरीद रहे हैं। अगर आपको फोटग्राफी का काफी शोक है तो आप Samsung Galaxy Z Flip 4 स्मार्टफोन को घर ला सकते हैं। इसका कैमरा बहुत अच्छा है। ये अपने कैमरे से DSLR को सीधी टक्कर देता है।

ये भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस 2023 में पहली बार गरुड़ कमांड दल होगा शामिल, जानें मुख्य अतिथि से लेकर क्या कुछ होगा खास?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories