रविवार, मई 12, 2024
होमटेकSamsung Galaxy Z Fold फोन के लॉन्च होते ही OnePlus और OPPO...

Samsung Galaxy Z Fold फोन के लॉन्च होते ही OnePlus और OPPO लेने लगे मजे! वीडियो शेयर कही बड़ी बात

Date:

Related stories

Samsung Galaxy Z Fold: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़े टेक कंपनी बनकर लोगों के दिलों पर राज कर रही Samsung का जलवा हर तरफ है। इस कंपनी के फोन हो या फिर अन्य इलेक्ट्रोनिक सामान लोगों को खूब पसंद आते हैं। अभी हाल ही में 26 जुलाई को सैमसंग की तरफ से अनपैक्ड इवेंट में फ्लिप फोन, फोल्ड फोन, स्मार्टवॉच, टेबलेट नए ईयरबड्स, स्मार्ट रिंग और कई अन्य डिवाइसेस जैसे कई सारे प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया गया। इस इवेंट में लोगों को सबसे ज्यादा इंतजार सैमसंग के मोस्ट अवेडेट स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Fold का था। जैसे ही ये फोन लॉन्च हुआ वैसे ही इसकी कीमत से लेकर फीचर्स तक लोग सर्च करने लगे। इस फोन को 1,74,500 रुपये की कीमत में उतारा गया है।

Samsung Galaxy Z Fold का OnePlus और Oppo ने उड़ाया मजाक

अभी लोग इसकी चर्चा कर ही रहे थे कि, OnePlus और Oppo ने इस फोन का जमकर मजाक उड़ाया है इसकी खबर सामने आने लगी।आपको बता दें, Oppo का Find N3 सीरीज लॉन्च होने वाली है जो कि, फोल्डेबल है। इसके साथ ही इसके साथ ही OnePlus OPEN के नाम से वनपल्स अपना फोल्डेबल फोन लेकर आ रहा है।

OnePlus ने क्या कहा?

OnePlus ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, उसके फोल्डेबल फोन का नाम OPEN होगा। इसके साथ ही वनपल्स ने फोल्डेबल फोन का मजाक उड़ाते हुए कहा कि, ‘सभी इसे Fold कहते हैं, हम इसे OPEN बोलते हैं’। वनपल्स की तरफ से मिल रहे इस रिएक्शन को लोग सैमसंग के फोल्डेबल फोन के मजाक से जोड़ते हुए देख रहे हैं।

OPPO ने दिया जबरदस्त रिएक्शन

इतना ही नहीं ओप्पो की तरफ से भी ट्विट किया गया है। जिसमें उसने फोल्डेबल फोन का मजाक उड़ाया है। Oppo ने अपने अपकमिंग Find N3 सीरीज का एक टीजर ट्विट करते हुए एक वीडियो जारी किया है, जिसमें Galaxy ‘Z’ का मजाक उड़ाते हुए उसे फ्लिप करते हुए ‘N’ लिखा गया है। ऐसे में ये माना जा रहा है कि, ओप्पो और वन प्लस ने सैमसंग के फोल्डेबल फोन का मजाक उड़ाया है। इस तरह Samsung Galaxy Z Fold फोन को लेकर लोगों की तरफ से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories