गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमViral खबरखुद को इंडियन वेडिंग लुक में देख Elon Musk हुए, रिएक्शन देते...

खुद को इंडियन वेडिंग लुक में देख Elon Musk हुए, रिएक्शन देते हुए कही दिल की बात

Date:

Related stories

Elon Musk: दुनिया में बढ़ती हुई टेक्नोलेजी को देख लोग उसे काफी प्रभावित हो रहे है। हाल ही में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंसी AI (  Artifical Intelligence) की मदद से लोग ना जानें किस तरह की बातों का पता लगा रहे हैं।  AI की मदद से आने वाले समय में काम करने में काफी आसानी होगी, वहीं दूसरी तरफ लोगों को इसे दिक्कतों का सामना भी करना पड़ सकता हैं। AI की मदद ले लोग अपने आने वाले भविष्य के बारे कुछ भी जान सकते हैं। अभी कुछ ही दिनों पहले  AI की मदद से ट्वीटर के मालिक एलन मस्क की इंडियन शादी के कपड़ों में बहुत सी फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। एलन मस्क खुद अपनी शादी के कपड़ों वाली  फोटो को देखकर बहुत खुश है और इन्हें काफी एंजॉय कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:Google Pixel 7 Pro vs Oppo Find X6 Pro: किस फोन में मिलती है बेहतर चिपसेट, जानें कैमरा और परफॉर्मेस में बड़ा अंतर

ट्वीट करके दी प्रतिक्रिया

 जब एलन मस्क ने अपनी खुद की इन फोटो को  इंस्टा पर देखा तो , वह बहुत खुश हुए और उन्होंने अपनी इस खुखी की प्रतिक्रिया अपने ट्वीटर हैंडल से देते हुए कहा कि  ‘आई लव इट ( I Love It)’ । इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो काफी ज्यादा लोगों के द्वारा पसंद की गई हैं।

किसके द्वारा एलन मस्क की दूल्हे के एटाइर में फोटो शेयर की गई

AI की मदद से दूल्हे की वेडिंग एटायर में एलन मस्क की यह फोटो @ rolling_canvas _ के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की गई है । इसके बाद इन्हीं फोटो में से एक फोटो को ट्वीटर हैंडल से भी शेयर की गई थी जिस पर एलन मस्क ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी। एलन मस्क की एआई की सहायता से बनी फोटो में एलन मस्क ने शेरवानी और कुर्ता पजामे पहने हुए भी दिखे है इसके अलावा एक फोटो में एलन मस्क घोड़े पर सवार हुए भी नजर आए हैं।

ये भी पढ़ें:Upcoming 7 Seater Cars: स्टाइलिश अवतार में जल्द आएंगी Toyota और Kia की ये कारें, Ertiga-Innova की सेल पर पड़ेगा असर!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories