सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकNoise की ये Fit Crew Smartwatch की खासियत देख तुरंत खरीद लेंगे,...

Noise की ये Fit Crew Smartwatch की खासियत देख तुरंत खरीद लेंगे, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ मिलते हैं मंहगी स्मार्टवॉच वाले फीचर्स

Date:

Related stories

NoiseFit Crew: आजकल स्मार्टवॉच का काफी चलन है और हर कोई चाहे वो बच्चे हो या बड़े सभी को स्मार्टवॉच काफी पसंद करते। इनके अलावा कई बुजुर्ग लोग भी स्मार्टवॉच को अपनी सेहत का ख्याल रखने के लिए पहनते हैं। ऐसे में आपको भी खरीदनी है कोई स्मार्टवॉच तो हम आपको बताने वाले हैं एक ऐसी स्मार्टवॉच के बारे मे जिसे आप 1500 रुपये से कम की कीमत पर खरीद सकते हैं। यह नॉइस कंपनी की नई NoiseFit Crew स्मार्टवॉच है। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टवॉच के बारे में सभी जानकारियां।

ये भी पढ़ें: Asus को टक्कर देने आया Lenovo ThinkBook Plus Gen 3, Dual Screen के साथ मिलते हैं यह खास फीचर्स

NoiseFit Crew स्मार्टवॉच के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टवॉच को आप पांच कलर ऑप्शन जेट ब्लैक, मिडनाइट ब्लू, सिल्वर ग्रे, फॉरेस्ट ग्रीन और रोज पिंक में खरीद सकते हैं। इसमें रेट्रो लुक के साथ 1.38 इंच की गोल टीएफटी डिस्प्ले दी गई है। यह स्मार्टवॉच Android और IOS दोनों ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करती हैं। इसके साथ ही इस वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग का ऑप्शन भी दिया गया है। इसमें Heart Rate, Sp02, Sleep Monitor, Stress को ट्रेक करने के लिए सेंसर भी दिए गए हैं। NoiseFit Crew वॉच की सभी जानकारियां नीचे दी गई हैं।

Display 35.052 mm 1.38 Inch, 240 x 240 pixel
Dial Shape Circle
Strap Material Silicone
Touchscreen Dial Yes
Battery Life 7 Days
Rechargeable Battery Yes
Charger Magnetic
Bluetooth Calling, Messaging Support, Email Support Yes
Calorie Count, Step Count, Heart Rate Monitor Yes
Sensors Heart Rate, Sp02, Sleep Monitor, Stress
Warranty Summary 1-Year Manufacturer Warranty

NoiseFit Crew स्मार्टवॉच की कीमत

Noise की इस स्मार्टवॉच की कीमत के बारे में बात करें तो यह 1499 रुपये में लॉन्च की गई है और इस स्मार्टवॉच को आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट gonoise.com और शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। NoiseFit Crew 122 स्पोर्ट्स मोड और 100 से ज्यादा वॉच फेस दिए गए हैं जिन्हें आप हर दिन चेंज भी कर सकते हैं। हालांकि फ्लिपकार्ट पर यह स्मार्टवॉच 4999 रुपये में लिस्टेड है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories