मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकSmart TV: मुफ्त में 55 inch का स्मार्टटीवी घर लाने का सुनहरा...

Smart TV: मुफ्त में 55 inch का स्मार्टटीवी घर लाने का सुनहरा मौका, सिर्फ एक छोटी सी कंडीशन और जिंदगीभर की मौज

Date:

Related stories

Flipkart Sale: स्मार्ट TV खरीदना हुआ आसान, 257 रुपए की EMI पर अभी लाएं घर

Flipkart Sale: स्मार्ट टीवी का क्रेज आज घर-घर में...

Smart TV: भारतीय टेक मार्केट में कई नए डिवाइसेस अपनी खूबियों के दमपर चर्चा का विषय बनते हैं तो कई डिवाइसेस अपनी कीमत की वजह से छा जाते हैं। ऐसे में आपने अक्सर देखा होगा कि कई कंपनियां अपने कस्टमर्स बढ़ाने के लिए नए-नए तरीके इजाद करती रहती हैं। ऐसे में हम आपको एक कंपनी के खास ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे पढ़कर आपको विश्वास नहीं होगा।

मुफ्त में ले जाइए 55 इंच का स्मार्ट टीवी

दरअसल, इलेक्ट्रिक मार्केट की नई कंपनी Telly, Smart TV पर खास ऑफर दे रही है। कंपनी के मुताबिक, वह मुफ्त में 55 इंच के स्मार्ट टीवी दे रही है। अगर आप भी इस स्पेशल ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको एक छोटा सी कंडीशन पूरी करनी होगी। आपको इस 55 इंच के स्मार्ट टीवी के लिए 1 रुपया भी खर्च नहीं करना होगा।

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

कंपनी ने किया ये ऐलान

आपको बता दें कि कंपनी ने ऐलान किया है कि वह 5 लाख 55 इंच के स्मार्ट टीवी मुफ्त में देगी। इस स्मार्ट टीवी की कीमत 80000 रुपये बताई जा रही है। कंपनी के को-फाउंडर इलिया योजिन (llya Pozin) ने इसकी घोषणा की है। कंपनी ने इस स्मार्टटीवी में दो स्क्रीन दी है। इसमें मेन स्क्रीन के साथ एक छोटी स्मार्ट डिस्प्ले भी दी जाएगी। कंपनी ने बताया है कि ग्राहक बड़ी स्क्रीन में अपनी पसंद का कंटेंट देख पाएंगे और छोटी स्क्रीन पर विज्ञापन दिखाए जाएंगे। कंपनी ने बताया है कि वह यूजर्स द्वारा देखे जा रहे ऐड्स से पैसा वसूल करेगी। इसके लिए यूजर्स को 1 रुपया भी नहीं खर्च होगा।

कंपनी का क्या है प्लान

कंपनी ने बताया है कि स्मार्ट टीवी की स्क्रीन के दाएं हिस्से में विज्ञापन दिखाए जाएंगे। यूजर्स को ये विज्ञापन हर हाल में देखने होंगे, क्योंकि कंपनी की कमाई इन्हीं ऐड्स से होगी। बताया जा रहा है कि कंपनी की योजना है कि वह यूजर्स द्वारा देखे जा रहे प्रोग्राम्स का डेटा जुटाकर उन्हें वैसे ही ऐड्स दिखाएगी। आपको बता दें कि कंपनी का काम है कि वो लोगों के डेटा के आधार पर काम करती है। अगर आपको अपने डेटा की टेंशन नहीं है तो आप इस ऑफर का फायदा ले सकते हैं।

क्या है बुकिंग का तरीका

इस स्मार्ट टीवी की बुकिंग के लिए आपको www.freetelly.com पर जाना होगा। आपको बता दें कि कंपनी फिलहाल अमेरिका के ही यूजर्स के लिए इस ऑफर को लागू कर रही है। भारत में इसका लाभ नहीं लिया जा सकता है।

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories