शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकNothing Phone 2 में मिलेगी Snapdragon 8th Plus Gen 2 चिपसेट, गेमर्स...

Nothing Phone 2 में मिलेगी Snapdragon 8th Plus Gen 2 चिपसेट, गेमर्स को भाएगा ये धांसू प्रोसेसर

Date:

Related stories

Nothing Phone 2: अपने ट्रांसपेरेंट लुक और कमाल के फीचर्स के चलते दुनियाभर में छाने वाला नथिंग फोन 1 एक बार फिर स्मार्टफोन इंडस्ट्री पर राज करने के लिए तैयार है। जी हां, ट्रांसपेरेंट फोन के आने के बाद काफी लोग इसे देखने के लिए हैरान थे। यूजर्स की तरफ से इस फोन को काफी तारीफें मिली थी।

Nothing Phone 2 पर आई बड़ी अपडेट

आपको बता दें कि इस दौरान कंपनी ने एक के बाद एक कई बढिया अपडेट दिए। ऐसे में इसके अगले वर्जन का लोगों को काफी इंतजार है। इसी बीच एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। Nothing Phone 2 को लेकर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं। ऐसे में कंपनी के सीईओ ने एक बड़ी जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

CEO ने खुद दी जानकारी

बीते कुछ दिनों से Nothing Phone 2 के प्रोसेसर को लेकर काफी चर्चा की जा रही थी। काफी लोग इसके प्रोसेसर को लेकर अलग-अलग कयास लगा रहे हैं। ऐसे में कंपनी के सीईओ CEO कार्ल पेई ने इस बारे में खुद बताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि Nothing Phone 2 में स्नैपड्रैगन 8th प्लस जनरेशन 2 चिपसेट दिया जाएगा। इस हिसाब से देखा जाए तो इस मॉडल की क्षमता काफी धमाकेदार रहने वाली है।

Nothing Phone 2 के संभावित स्पेक्स

Nothing Phone 2 में 6.55 इंच की FHD प्लस अमोल्ड डिस्प्ले दी जाएगी। बताया जा रहा है कि इसमें 120hz की रिफ्रेश रेट के साथ इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।इसमें पावर के लिए 4700mah की बैटरी और फास्ट चार्जिंग भी दी जाएगी। इसके कैमरे की बात करें तो इसमें 50mp का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए 32mp का कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इस लॉन्चिंग को लेकर भी अलग-अलग दावा किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि इसे जून या फिर जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

मॉडलNothing Phone 2
प्रोसेसरSnapdragon 8th Plus Generation 2
बैटरी4700mah
स्क्रीन6.55
रियर कैमरा50mp+50mp+50
फ्रंट कैमरा32MP

इसे भी पढ़ेंः Assembly Election 2023: कर्नाटक हार ने किया भाजपा को बेचैन, चार राज्यों में बनाएगी…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories